पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आगरा में बदमाशों ने लड़की को छत से फेंका:15 फीट से नीचे गिरी, हाथ की हड्डी टूटी-पसलियों में भी गहरी चोट; लोगों ने बदमाशों को दबोचा

आगरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गुस्साए स्थानीय लोगों ने दोनों आरोपियों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया। - Dainik Bhaskar
गुस्साए स्थानीय लोगों ने दोनों आरोपियों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया।

उत्तर प्रदेश के आगरा में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां दुस्साहसी बदमाशों ने घर में घुसकर 19 साल की लड़की को छत से 15 फीट नीचे फेंक दिया। घटना में लड़की के हाथ की हड्डी टूट गई। साथ ही पसलियों में गहरी चोटें आई। वहीं, लोगों ने बदमाशों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है।

बचने को घर में घुसे बदमाश, विरोध पर लड़की को छत से फेंका
मामला थाना एत्माउद्दौला क्षेत्र के टेढ़ी बगिया पार्वती विहार क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि मंगलवार दोपहर दो बदमाश एक महिला का पर्स छीनकर भागते हुए भुवनेश शर्मा के घर घुस गए। बदमाशों को देख भुवनेश की बहन पल्लवी (19) विरोध करती हुई छत की तरफ भागी। इतने में बदमाशों ने युवती को छत से 15 फीट नीचे फेंक दिया। स्थानीय लोगों ने भाग रहे बदमाशों को पकड़ लिया। आननफानन में युवती को निजी अस्पताल के ICU में भर्ती कराया है। घटना में युवती के हाथ की हड्डी टूट गई है। पसलियों में गहरी चोटें आईं हैं।

जमकर हुई पिटाई, पहुंचे हवालात
गुस्साए स्थानीय लोगों ने पहले बदमाशों को घेर कर पकड़ लिया। इसके बाद जमकर पीटा। फिर पुलिस के हवाले कर दिया। पूछने पर बदमाशों ने अपना नाम सोहेल निवासी नुनिहाई और ईशान निवासी खेरिया मोड़ बताया हैं। मामले में पीड़िता के भाई भुवनेश ने आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है। एसओ एत्माउद्दौला देवेंद्र पांडे के मुताबिक, आरोपियों को कड़ी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जाएगा।

खबरें और भी हैं...