सीएम योगी ने किया फ्लैटेड फैक्ट्री योजना का वर्चुअल उद्घाटन:फाउंड्रीनगर में योजना स्थल पर विधायक, डीएम और उद्यमियों ने देखा लाइव प्रसारण

आगरा2 महीने पहले
आगरा में फ्लैटेड फैक्ट्री योजना का सीएम योगी द्वारा वर्चुअल उद्घाटन करने बाद शिला पट्टिका से विधायक डा. धर्मपाल सिंह और डीएम प्रभु एन सिंह ने हटाया पर्दा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को आगरा की बहुप्रतीक्षित फ्लैटेड फैक्ट्री योजना का वर्चुअल उद्धाटन किया। लखनऊ में हुए कार्यक्रम को यहां फाउंड्रीनगर में प्रोसेस ऐंड प्रोडक्ट डवलपमेंट सेंटर से लाइव प्रसारण दिखाया गया।

मुख्यमंत्री योगी द्वारा किए गए योजना के वुर्चअल उद्घाटन का आगरा में लाइव प्रसारण देखा गया।
मुख्यमंत्री योगी द्वारा किए गए योजना के वुर्चअल उद्घाटन का आगरा में लाइव प्रसारण देखा गया।

इस योजना को मुख्यमंत्री योगी ने अपनी प्राथमिकता में शामिल किया है। इस पर तीव्र गति से काम होगा। योजना के तहत तीन मंजिला बिल्डिंग में अलग-अलग तलों पर बैंक, प्रदर्शनी और कॉन्फ्रेंस हाल, साइबर और डाॅक्यूमेंटेशन सेंटर, स्टोर और कैंटीन का निर्माण किया जाएगा।

बहुप्रतीक्षित योजना का उद्घाटन होने पर आगरा के उद्यमी खुश दिखे।
बहुप्रतीक्षित योजना का उद्घाटन होने पर आगरा के उद्यमी खुश दिखे।

आगरा के उद्यमियों ने जताई खुशी
फाउंड्रीनगर में लगाई गईं योजना की शिलान्यास पटि्टका से विधायक डा. धर्मपाल सिंह एवं डीएम प्रभु एन सिंह ने पर्दा हटाकर शुभारंभ किया। उद्यमी राजीव बंसल ने बताया टैक्सटाइल उद्यमियों के लिए यह बहुत बड़ी उपलब्धि है।

उद्यमी विजय गुप्ता ने कहा कि आगरा के उद्यमियों के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ी सौगात दी है। यह अनूठी पहल है। यूपी में इस तरह की यह पहली फ्लैटेड फैक्ट्री योजना है। इससे आगरा के की टैक्सटाइल इकाइयों को बड़ी सहूलियत मिलेगी। विधायक डा. धर्मपाल सिंह ने कहा कि उन्हें खुशी है कि यह सौगात उनके विधानसभा क्षेत्र में मिली है।

खबरें और भी हैं...