आगरा... कारोबारी की पत्नी की संदिग्ध मौत:मायका पक्ष ने हत्या का लगाया आरोप, छत से फेंकने का आरोप, कमरे में मिली टूटी चूड़ियां

आगराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आगरा में जेनेरेटर कारोबारी विशाल मंगल की पत्नी श्वेता की संदिग्ध अवस्था में छत से गिरकर मौत हो गयी - Dainik Bhaskar
आगरा में जेनेरेटर कारोबारी विशाल मंगल की पत्नी श्वेता की संदिग्ध अवस्था में छत से गिरकर मौत हो गयी

आगरा के थाना कमलानगर अंतर्गत बल्केश्वर क्षेत्र में देर रात कारोबारी की पत्नी की छत से गिरने से संदिग्ध अवस्था में मौत हो गयी। घटना के बाद से पति और जेठ फरार हो गए। मायका पक्ष ने बेटा न पैदा होने के चलते प्रताड़ित करने और मारपीट कर छ्त से फेंकने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक हाथरस निवासी श्वेता 31 की शादी पांच वर्ष पूर्व आगरा के कमलानगर थाना क्षेत्र अंतर्गत बल्केश्वर के लोहिया नगर निवासी जेनरेटर कारोबारी विशाल मंगल से हुई थी। बीती रात पति विशाल द्वारा श्वेता के भाई गौरव अग्रवाल को श्वेता के छत से गिरने की सूचना दी गयी थी। परिजनों के पहुंचने पर श्वेता की मौत होने की जानकारी मिली और पति विशाल मंगल व जेठ नितिन घर से फरार थे। घर पर सास जेठानी और तीन साल की बेटी मौजूद थे। गौरव अग्रवाल ने बहन की हत्या का आरोप लगाया है। उनका कहना हैकी बेटा न होने के कारण बहन को ससुरालीजन प्रताड़ित करते थे और मारपीट कर उन्हें छत से फेंका गया है।

पुलिस को मिले संघर्ष के निशान

थाना पुलिस सूचना पर मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस को कमरे के अंदर श्वेता की चूड़ियों के टूटे हुए टुकड़े मिले हैं। थाना प्रभारी उत्तम चंद पटेल के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट और परिजनों की तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है। पति विशाल व जेठ की तलाश की जा रही है। मृतका की बेटी और सास व जेठानी से घटना की सही जानकारी लेने के प्रायास किये जा रहे हैं।