• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • National President JP Nadda Will Hold A Meeting On August 8, Chief Minister Yogi Adityanath Is Also Likely To Come, The Work Of MLAs Will Be Reviewed

आगरा में विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा का होगा मंथन:8 अगस्त को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा करेंगे बैठक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने की भी संभावना, विधायकों के काम की होगी समीक्षा

आगरा:4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भाजपा ने विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसके लिए आठ अगस्त को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा आगरा आ रहे हैं। यहां पर वह ब्रज क्षेत्र समिति की बैठक के साथ विधायकों के पिछले साढे़ चार साल के कामों की समीक्षा भी करेंगे। माना जा रहा है कि इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे। हालांकि अभी तक उनका कोई आधिकारिक कार्यक्रम जारी नहीं हुआ है।

चिकित्सकों को करेंगे सम्मानित, करेंगे संवाद
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा आठ अगस्त को लखनऊ से आगरा आएंगे। उनके यहां सुबह साढे़ 10 बजे तक पहुंचने का कार्यक्रम है। बताया गया है कि इसके बाद वो पहले ब्रज क्षेत्र समिति के सदस्य, जिलाध्यक्षों व जिला प्रभारियों के साथ बैठक करेंगे। इसके बाद ब्रज क्षेत्र के विधायक, सांसद और विधान परिषदों के साथ आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा करेंगे। इसके बाद वो फतेहाबाद रोड स्थित एसएनजे मैरिज होम में कोरोना वारियर्स चिकित्सकों का सम्मान करेंगे। यहां पर वो चिकित्सकों से संवाद भी करेंगे।

कल आ जाएंगे प्रदेश अध्यक्ष
राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह व संगठन मंत्री सुनील बंसल के शनिवार रात को आगरा आने की बात कही जा रही है। इसके अलावा पार्टी के अन्य प्रदेश पदाधिकारी भी शनिवार रात को यहां पहुंच जाएंगे।

विधायकों के काम की होगी समीक्षा
माना जा रहा है कि बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री विधायकों के पिछले साढे़ चार साल के कार्यकाल की समीक्षा भी करेंगे। कई विधायक ऐसे हैं जिनके काम से पार्टी नेतृत्व संतुष्ट नहीं है। ऐसे में चुनाव को लेकर उनकी दावेदारी और अन्य विकल्पों पर भी चर्चा हो सकती है। बता दें कि पिछले दिनों सोशल मीडिया पर लोगों ने कई विधायकों के काम को लेकर असंतोष जाहिर किया है। एक विधायक के लापता के पोस्टर तक लग गए।