आगरा...पड़ोसी ने बच्ची के साथ किया दुष्कर्म:पिनाहट में घर के बाहर खेल रही बच्ची को बहला फुसलाकर ले गया, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

आगराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बच्ची के साथ दुष्कर्म  करने वाले आरोपी को पुलिस ने जेल भेज दिया है। - Dainik Bhaskar
बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

आगरा के पिनाहट थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में छह साल की बालिका के साथ पड़ोसी युवक ने दुष्कर्म किया। बच्ची के रोने व शोर मचाने पर आरोपी भाग गया। परिजनों ने थाना पिनाहट में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

बहला-फुसलाकर ले गया

थाना पिनाहट अंतर्गत एक गांव में एक युवक ने बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। एफआईआर के अनुसार छह साल की बच्ची अपने घर के पास मंदिर पर खेल रही थी। तभी वहां उसके पड़ोस में रहने वाला युवक लक्ष्मन पहुंचा। वो बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। सूनसान जगह पर युवक ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। इस बीच बच्ची रोने लगी तो आरोपी डर कर वहां से भाग गया। बच्ची को रोता देख ग्रामीण वहां पहुंचे। उन्होंने बच्ची को घर पर पहुंचाया। घर पर बच्ची रोने लगी। बच्ची के रोने पर उसकी मां न पूछा तो उसने पूरी घटना बताई। बच्ची बहुत डरी हुई थी। इसके बाद बच्ची के परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे। पुलिस को पूरी घटना बताई पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराने के बाद परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ 376 एबी, पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने आरोपी को भेजा जेलमुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने दबिश देकरआरोपी युवक लक्ष्मन को गिरफ्तार कर लिया है। मंगलवार को पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है। बताया गया है कि आरोपी युवक बच्ची के घर पर आता-जाता रहता था।