• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • Neighboring Shopkeeper Said Attack On Jewelers, Station In charge Did Not Even Listen To Complaint, Action On Both Sides After Assault

आगरा में मारपीट का लाइव सीसीटीवी:पड़ोसी दुकानदार ने बोला ज्वैलर्स पर हमला, थाना प्रभारी ने आकर भी नहीं सुनी थी फ़रियाद , मारपीट के बाद दोनों पक्ष पर कार्यवाही

आगरा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
थाना कागारौल क्षेत्र में पड़ोसी दूकानदार ने ज्वैलर्स पर हमला बोला - Dainik Bhaskar
थाना कागारौल क्षेत्र में पड़ोसी दूकानदार ने ज्वैलर्स पर हमला बोला

ताजनगरी आगरा के कस्बा कागारौल में पुलिस की लापरवाही के चलते दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गयी। पूरा मामला कैमरे में कैद होने के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों पर शांति भंग और 107/16 के तहत कार्यवाही की है। पीड़ित पक्ष ने इस मामले में एसएसपी आगरा से शिकायत करने की बात कही है।

यह है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार आगरा के कस्बा कागारौल में राघवेंद्र सोनी की ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। उनका पड़ोसी दुकानदार दीवान सिंह से काफी समय से विवाद चल रहा है। बीते बुधवार को दुकान खाली करने के लिए दबाव बनाने के चलते राघवेंद्र सोनी और दीवान सिंह व उसके पुत्र तुषान्त से विवाद हो गया। जिसके बाद दीवान सिंह पक्ष के लोगों ने राघवेंद्र पक्ष पर हमला बोल दिया।

मारपीट की घटना सीसीटीवी में कैद
मारपीट की घटना सीसीटीवी में कैद

थाना प्रभारी ने आकर भी नहीं सुनी फरियाद

राघवेंद्र और दीवान सिंह पक्ष में विवाद के दौरान थाना प्रभारी नीरज मिश्रा उधर से निकले और कई बार कहने पर भी कार्यवाही करने की बजाए वो उन लोगों को सिर्फ डांट कर चले गए। इससे दीवान सिंह पक्ष की हिम्मत बढ़ गयी और उन्होंने राघवेंद्र पक्ष पर हमला बोल दिया। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। पुलिस कार्यवाही से संतुष्ट न होने के चलते राघवेंद्र पक्ष एसएसपी आगरा से शिकायत करेगा।

पहले भी हो चुका है विवाद

बता दें कि राघवेंद्र सोनी और दीवान सिंह का पहले भी विवाद हो चुका है। दीवान सिंह गुंडा एक्ट में 18 दिन की जेल भी काट चुका है। तब भी राघवेंद्र पक्ष पर 151 की कार्यवाही हुई थी।

पुलिस ने दोनों पक्षों पर की कार्यवाही

थाना प्रभारी नीरज मिश्रा के अनुसार सीसीटीवी फुटेज में दोनों पक्षों द्वारा मारपीट करते हुए दिखाई दे रहा है। जिन लोगों से भविष्य में फिर विवाद का डर था, उनपर 107/16 के तहत और अन्य पर 151 की कार्यवाही की गई है।

खबरें और भी हैं...