आगरा में 2 दिन में कोरोना के 143 नए केस:संक्रमित मरीजों के नए आंकड़ों ने बढ़ाई चिंता, जिले में अब एक्टिव केस 154

आगरा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आगरा में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमित मरीजों के 63 नए केस मिले हैं। गुरुवार को 80 केस मिले थे। 2 दिनों में कोराना मरीजों की संख्या बढ़ने से अब एक्टिव केस 154 हो गए हैं। संक्रमित मरीजों के नए आंकड़ों ने चिंता बढ़ा दी है। स्वास्थ्य विभाग ने लोगों से सतर्कता बरतने की अपील की है।

आगरा में कोरोना संक्रमण पांव पसार रहा है। पिछले 24 घंटे में 1837 लोगों की कोरोना की जांच कराई गई। जांच के बाद आज यानी शुक्रवार को 63 नए केस आए। कोरोना के मरीजों का बढ़ता ग्राफ देख एक बार फिर कोरोना महामारी फैलने खतरा सताने लगा है। हालांकि, लोग स्वस्थ्य हो रहे हैं। गुरुवार को 33 मरीज कोरोना को मात देकर स्वस्थ हुए थे। आज 27 मरीज स्वस्थ्य हुए हैं।

कोविड नियमों का अनिवार्य रूप से करें पालन
सीएमओ अरुण श्रीवास्तव ने कहा, “कोरोना के बढ़ते मामले की वजह कोरोना नियमों का पालन न करना है। मास्क, सेनेटाइजर और उचित दूरी का इस्तेमाल करने वाले व्यक्तियों में कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा कम रहता है। उन्होंने कहा है कि लोग भीड़ में जाने से बचें और कारोना के नियमों का पालन करें।”

अब तक 36,392 लोग दे चुके हैं कोरोना को मात
आगरा में अब तक 28 लाख 24 हजार 366 लोग कोरोना की जांच करा चुके हैं। इनमें 37 हजार 12 लोग कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं। कोरोना संक्रमण को 36,392 मात देकर स्वस्थ हो चुके हैं, जबकि 466 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है।