आगरा...24 घंटे में कोरोना के 80 नए केस मिले:लोगों को डरा रहे संक्रमित मरीजों के नए आंकड़े, जिले में एक्टिव केस बढ़े

आगरा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आगरा में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ी। - Dainik Bhaskar
आगरा में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ी।

आगरा में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमित मरीजों के 80 नए केस मिले हैं। संक्रमित मरीजों के नए आंकड़े लोगों को ड़रा रहे हैं। स्वास्थ्य विभाग ने भी लोगों को अलर्ट किया है। वर्तमान में शहर में एक्टिव केसों की संख्या 118 पर पहुंच गई है। आज यानी गुरुवार को 80 नए केस आए जबकि 33 मरीज कोरोना को मात देकर स्वस्थ हुए हैं। स्वास्थ्य विभाग ने सभी नागरिकों से सतर्क रहने की अपील की है। आगरा में पिछले 24 घंटे में 1903 लोगों के सेम्पल लिए गए थे। पिछले एक हफ्ते से आगरा में कोरोना के नए केस लगातार बढ़ रहे हैं, गत दिवस 12 नए केस मिले। इससे पहले 8 नए केस मिले। इस साल में पहली बार कोरोना मरीजों के इतनी संख्या में नए आंकड़े आए हैं, जिससे लोगों की चिंता बढ़ गई है।

स्वास्थ्य विभाग ने लोगों को किया सतर्क
स्वास्थ्य विभाग द्वारा लोगों को जागरूक किया जा रहा है। गत दिवस भी सीएमओ अरुण श्रीवास्तव ने इस हफ्ते बढ़े कोरोना के मामले को लेकर एडवाइजरी जारी की थी। उन्होंने कारोना के नियमों को अनिवार्य रूप से पालन करने की अपील की थी। आज नए आंकड़े देखकर स्वास्थ्य विभाग में खलबली मच गई है। सीएमओ ने सभी अलर्ट किया है कि कोरोना को लेकर लापरवाही न बरतें। सामूहिक गतिविधियां में हिस्सा लेने से पहले कोरोना नियमों का पालन करें। मास्क का इस्तेमाल करें। भीड़ में जाने से बचें।

अब तक 36949 लोग हो चुके हैं संक्रमित
आगरा में अब तक कोरोना से 36949 लोग संक्रमित हो चुके हैं। इनमें से 466 लोगों की मौत हो चुकी है। जनपद में कुल 2822529 लोग कोरोना संक्रमण की जांच करा चुके हैं। 36365 लोग कोरोना लोग संक्रमित होने के बाद स्वस्थ्य हो चुके हैं।