पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दोस्ती में दगाबाजी:न्यू इयर पार्टी के बहाने बुलाकर दोस्तों ने युवक का गला रेता, हालत नाजुक; दो आरोपियों पर FIR

आगरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने मुख्य आरोपी दीपक रातलानी और जतिन भोजवानी के खिलाफ IPC की धारा 307 के तहत केस दर्ज किया है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने मुख्य आरोपी दीपक रातलानी और जतिन भोजवानी के खिलाफ IPC की धारा 307 के तहत केस दर्ज किया है।
  • शाहगंज थाना क्षेत्र का रहने वाला है पीड़ित युवक
  • पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुटी

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में न्यू इयर पार्टी मनाने के बहाने बुलाकर एक युवक का गला उसके ही दोस्तों ने रेत दिया। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने घायल के भाई की तहरीर पर दो दोस्तों के खिलाफ FIR दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

दोस्तों ने पहुंचाया अस्पताल

मामला शाहगंज थाना क्षेत्र के केदारनगर का है। यहां रहने वाले 25 साल के सनी को रविवार रात उसके दोस्तों ने न्यू इयर की पार्टी देने के बहाने घर से बुला लिया। आरोप है कि उसके वहां पहुंचते ही दो दोस्त जतिन भोजवानी और दीपक रतलानी ने उसके दोनों हाथों को पीछे से पकड़ कर चाकू से उसका गला रेत डाला। सनी खून से लथपथ होकर गिर पड़ा। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। अन्य दोस्तों ने सनी की हालत नाजुक देख उसको नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस ने एक आरोपी के पिता को हिरासत में लिया

घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई। पुलिस ने मुख्य आरोपी दीपक रातलानी और जतिन भोजवानी के खिलाफ IPC की धारा 307 के तहत केस दर्ज किया है। दोनों आरोपी अभी फरार हैं। सूत्रों के मुताबिक एक आरोपी के पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। SSP बबलू कुमार का कहना है कि जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। इसके बाद वारदात के कारणों का पता चल सकेगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें