पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • On August 24, The Video With The Revolver In Uniform Went Viral, Upset With The Comments Coming On Social Media, Resigned On August 31

आगरा की लेडी कांस्टेबल का इस्तीफा मंजूर:वर्दी में डायलॉग के साथ रिवॉल्वर लहराते हुए वीडियो पोस्ट किया था, लाइन हाजिर के बाद यूजर्स के कमेंट्स से हुई आहत; 3 माह में छोड़ी नौकरी

आगरा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जांच के बाद एसएसपी ने मंजूर किया इस्तीफा। - Dainik Bhaskar
जांच के बाद एसएसपी ने मंजूर किया इस्तीफा।

पुलिस की वर्दी में रिवॉल्वर के साथ इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करने वाली लेडी कांस्टेबल प्रियंका मिश्रा का इस्तीफा रविवार को मंजूर हो गया। प्रियंका ने वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लगातार आ रहे यूजर्स के कमेंट्स से परेशान होकर SSP को इस्तीफा दिया था। मामले में सीओ सदर को जांच सौंपी गई थी।

31 अगस्त को दिया था इस्तीफा
कानपुर निवासी प्रियंका मिश्रा साल 2020 में पुलिस कांस्टेबल पद पर भर्ती हुई थी। झांसी में ट्रेनिंग के बाद इसी साल तीन माह पहले ही आगरा के एमएम गेट थाने में पहली तैनाती मिली थी। इस दौरान उन्होंने वर्दी में रिवॉल्वर के साथ एक वीडियो बनाया था। इसमें वे एक डायलॉग पर लिप्सिंग करती दिखी थीं। 24 अगस्त को यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद एसएसपी ने उन्हें लाइन हाजिर कर दिया था। प्रियंका के लाइन हाजिर होने के बाद भी इंस्टाग्राम पर यूजर ट्रोल कर रहे थे। ट्रोलिंग से परेशान होकर प्रियंका ने 31 अगस्त को एसएसपी मुनिराज को अपना इस्तीफा सौंप दिया था।

जांच के बाद मंजूर हुआ इस्तीफा
इस्तीफा देने के बाद प्रियंका छुट्टी पर चली गई थी। नौ सितंबर को ही प्रियंका ने पुलिस लाइन में अपनी आमद कराई थी। वहीं, इस मामले में एसएसपी ने सीओ सदर को जांच सौंपी थी। जांच के बाद सीओ सदर ने एसएसपी को अपनी रिपोर्ट सौंप दी है। एसएसपी मुनिराज ने बताया कि महिला कांस्टेबल द्वारा प्रार्थना पत्र दिए जाने की जांच सीओ सदर राजीव कुमार को दी गई थी। उनकी जांच के बाद रविवार को इस्तीफा मंजूर कर लिया गया है। अब महिला कांस्टेबल से ड्यूटी नहीं ली जाएगी।

इंस्टाग्राम पर हुए 38 हजार से ज्यादा हो गए फॉलोअर्स
कांस्टेबल प्रियंका मिश्रा का वीडियो वायरल होने के समय उनके इंस्टाग्राम पर तीन हजार फॉलोअर्स थे। मगर, 19 दिन में ही उनके इंस्टाग्राम पर साढ़े 35 हजार से ज्यादा फॉलोअर जुडे़। शुक्रवार तक उनके अकाउंट पर 38 हजार 500 फालोअर्स हो गए। अभी लगातार उनके फालोअर्स बढ़ रहे हैं।

खबरें और भी हैं...