• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • The Young Man And The Girl Were Living Together In Tajganj Hotel For 7 Days, The Sister Of The Youth Resident Of Agra Has Lodged A Complaint Of Theft At Shahganj Police Station.

लव जिहाद की आशंका पर हिंदूवादियों ने घेरा होटल:ताजगंज के होटल में 7 दिन से साथ रह रहे थे युवक-युवती, आगरा निवासी युवक की बहन ने शाहगंज थाने में दर्ज कराई है चोरी की शिकायत

आगरा:2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ताजगंज स्थित होटल के बाहर मौजूद हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ता। - Dainik Bhaskar
ताजगंज स्थित होटल के बाहर मौजूद हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ता।

आगरा के ताजगंज थाना क्षेत्र में बुधवार देर रात को हिंदूवादी नेता लव जिहाद की आशंका पर होटल पर पहुंचे। उनका कहना था कि होटल में मुस्लिम युवक-हिंदू युवती को बहला-फुसलाकर ले आया है। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस युवती को महिला थाने भेज दिया, जबकि युवक को शाहगंज पुलिस ले गई। युवक की बहन ने उसके खिलाफ शाहगंज थाने में चोरी की शिकायत दर्ज करा रखी है।

सात दिन से होटल में रह रहे
ताजगंज स्थित होटल फैब क्वीन पैलेस में मुस्लिम युवक और हिंदू युवती के कई दिनों से रहने की जानकारी राष्ट्रीय हिंदू परिषद के गोविंद पाराशर को मिली। बुधवार रात को गोविंद पाराशर अपने साथियों के साथ होटल पहुंच गए। सूचना पर ताजगंज थाना पुलिस भी आ गई। गोविंद पाराशर का कहना था कि मुस्लिम युवक द्वारा बहला-फुसलाकर हिंदू युवती को लाया गया है। इस पर पुलिस ने युवक-युवती से पूछताछ की। पूछताछ में पता चला कि युवक आगरा के शाहगंज का रहने वाला है, जबकि युवती पुणे महाराष्ट्र की रहने वाली है। दोनों सात दिन से होटल में ही रह रहे हैं। दोनों गुड़गांव में साथ नौकरी करते थे। रात करीब एक घंटे तक हिंदूवादी नेता होटल के बाहर डटे रहे। पुलिस अभी युवती के परिजनों के आने का इंतजार कर रही है।

युवक की बहन ने चोरी की शिकायत दर्ज कराई
सीओ लोहामंडी सौरभ सिंह ने बताया कि युवक की बहन ने उसके खिलाफ पांच लाख रुपए चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस को पता चला कि युवक होटल में रह रहा है तो शाहगंज पुलिस भी होटल पहुंच गई। युवती के परिजनों से रात में संपर्क नहीं हो सका। ऐसे में युवती को महिला थाने भेज दिया गया, जबकि युवक को शाहगंज पुलिस अपने साथ ले आई। सीओ लोहामंडी का कहना है कि युवती के परिजनों से संपर्क किया जा रहा है। लव जिहाद जैसा मामला नहीं है। युवक-युवती बलिग हैं और अपनी सहमति से साथ आए हैं। युवक की बहन ने पांच लाख रुपए चोरी की शिकायत दर्ज कराई है।

खबरें और भी हैं...