पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • On The Highway In Mainpuri, The Private Bus Overturned After Colliding With The Divider, About 50 Passengers Injured, 6 In Critical Condition

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा:मैनपुरी में हाईवे पर प्राइवेट बस डिवाइडर से टकराकर पलटी, करीब 50 यात्री घायल, 6 की हालत गंभीर

मैनपुरी20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बस पलटते ही तेज धमाका हुआ और यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। सूचना मिलते घटनास्थल पर पुलिस पहुंच गई। सभी घायलों को एंबुलेंस से सैफई मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया। - Dainik Bhaskar
बस पलटते ही तेज धमाका हुआ और यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। सूचना मिलते घटनास्थल पर पुलिस पहुंच गई। सभी घायलों को एंबुलेंस से सैफई मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया।

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले के थाना करहल क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा हो गया है। इसमें करीब 50 यात्री घायल हो गए हैं, जबकि छह की हालत गंभीर है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया है। गंभीर घायलों को सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

हादसा मंगलवार रात को करीब डेढ़ बजे हुआ। प्राइवेट बस आगरा से यात्रियों को लेकर लखनऊ जा रही थी। बस में लगभग 50 यात्री सवार थे। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर करहल थाना क्षेत्र में कठफोरी के निकट माइलस्टोन 82 के करीब जैसे ही बस पहुंची, तभी अनियंत्रित हो गई। रफ्तार तेज होने के चलते ड्राइवर कंट्रोल नहीं कर सका। आगे जाकर डिवाइडर से टकरा गई और पलट गई।

घायल यात्री सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती
बस पलटते ही तेज धमाका हुआ और यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। सूचना मिलते घटनास्थल पर पुलिस पहुंच गई। सभी घायलों को एंबुलेंस से सैफई मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया। करीब 6 यात्रियों की हालत गंभीर है।

ड्राइवर को नींद आने से हुआ हादसा
यात्रियों का कहना है कि बस ठीक चल रही थी। अचानक से लहराने लगी। कुछ यात्रियों ने ये भी बताया कि ड्राइवर को नींद आ गई। रफ्तार तेज थी इसलिए नियंत्रण नहीं रह सका।

मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने 15 एंबुलेंस बुलाईं और घायल यात्रियों को सैफई मेडिकल कॉलेज भिजवाया। हादसे में करीब आधा दर्जन यात्री गंभीर बताए गए हैं। घटना के संबंध में पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली गई लेकिन पुलिस बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज करने की तैयारी कर रही है।