पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • On The Other Hand, The Police Are Doing A Press Conference On The Disclosure Of The Thieves Gang, Here 3 Thieves Entered The Constable's House And Took Away Lakhs In 21 Minutes.

आगरा में पुलिसवाले के घर चोरी:उधर पुलिस कर रही चोर गैंग के खुलासे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस, इधर 3 चोर सिपाही के घर में घुसे और 21 मिनट में लाखों ले उड़े

आगरा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चोरों ने सिपाही के घर से उड़ाए लाखों के गहने और नकदी। - Dainik Bhaskar
चोरों ने सिपाही के घर से उड़ाए लाखों के गहने और नकदी।

ताजनगरी आगरा के थाना एत्माउद्दौला क्षेत्र में तीन शातिर चोरों ने दिनदहाड़े पुलिसकर्मी के घर में घुसकर नकदी और लाखों के गहने चोरी कर लिए। चोरों की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो गई हैं। पुलिस मुकदमा लिखकर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

शादी समारोह में गया था परिवार
जानकारी के अनुसार आगरा से ट्रांसफर के बाद जयप्रकाश वर्तमान में फिरोजाबाद के मक्खनपुर थाने में तैनात हैं। आगरा के थाना एत्माउद्दौला अंतर्गत गायत्री कुंज के पीछे उनका घर है। शनिवार सुबह वो आगरा में ही अपनी साली की शादी में शामिल होने के लिए परिवार समेत गए थे। रिवार को जब शादी से वापस लौटे तो घर के ताले टूटे हुए थे। सामान चेक करने पर घर से 20 हजार की नकदी और लाखों के जेवर गायब मिले।

21 मिनट में वारदात दी अंजाम
सिपाही द्वारा सीसीटीवी कैमरे चेक करने पर पता चला कि शनिवार दोपहर 12 बजकर 5 मिनट पर तीन युवक घर में घुसते दिखाई दिए और 12 बजकर 26 मिनट पर घर से निकल गए। थाना प्रभारी देवेंद्र पांडे के अनुसार चोरी की सूचना मिली थी। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

शनिवार को ही किया चोर गैंग का खुलासा
थाना एत्माउद्दौला पुलिस ने शनिवार को ही एक सुनार और पांच चोरों को गिरफ्तार कर क्षेत्र में चोरों के गैंग के खात्मे की बात कही थी और जिस वक्त थाना पुलिस प्रेस कांफ्रेंस कर वाहवाही लूट रही थी उसी समय चोर थाना क्षेत्र में वारदात को अंजाम दे रहे थे।

खबरें और भी हैं...