सीओ एलआईयू की सरकारी गाड़ी से हादसा:कई वाहनों को मारी टक्कर एक घायल, सीओ बोले ब्रेक हुए थे फेल, सीसीटीवी में अनियंत्रित होकर भिड़ती दिख रही गाड़ी

आगरा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीओ एलआईयू की गाड़ी अनियंत्रित होकर कई वाहनों से टकरा गई - Dainik Bhaskar
सीओ एलआईयू की गाड़ी अनियंत्रित होकर कई वाहनों से टकरा गई

आगरा के सीओ एलआईयू की सरकारी गाड़ी से हादसा होने का मामला सामने आया है।हादसे के वक्त उनका ड्राइवर गाड़ी चला रहा था।सीओ के अनुसार ब्रेक फेल होने से हादसा हुआ है।सीसीटीवी फुटेज में गाड़ी अचानक मुड़ कर सड़क किनारे खड़े वाहनों से भिड़ते हुए दिख रही है। हादसे में एक युवक बाल-बाल बच गया है। उसको हल्की चोट आई है।

बीती रात का है मामला

जानकारी के मुताबिक 2 अगस्त की रात करीब सवा दस बजे सीओ एलआईयू कुशल पाल सिंह की सरकारी गाड़ी यूपी 80 AG0783 थाना हरीपर्वत चौराहे से दिल्ली गेट की ओर जा रही थी। गाड़ी को चालक वकील चला रहा था। उस समय गाड़ी में कोई और नहीं था। इसी दौरान सीधी जाती हुई गाड़ी अचानक अनियंत्रित हुई और सड़क किनारे खड़े वाहनों से भिड़ गई।

बाल बाल बचा युवक, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

जिस जगह यह घटना हुई उस समय वहां पर एक युवक बाइक के सहारे खड़ा होकर फोन पर बात कर रहा था। सीओ की गाड़ी जब वहां आकर भिड़ी तो युवक बाल बाल बच गया और गाड़ी उसकी बाइक को टक्कर मारती हुई वहां खड़ी कार में घुस गई। तत्काल आस पास खड़े लोगों ने आकर ड्राइवर को गाड़ी से निकाला,इसी दौरानं वहां थाना पुलिस पहुंच गई और गाड़ी को धक्का लगाकर वहां से ले गयी।पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी है।

प्रत्यक्षद्रर्शी के मुताबिक मामले में झोल

हादसे के दौरान वहां मौजूद प्रत्यक्षदर्शी अनूप कुमार के अनुसार गाड़ी अचानक अनियंत्रित हो गई थी। ब्रेक में अगर कोई दिक्कत थी तो भी गाड़ी इस तरह अनियंत्रित नहीं हो सकती थी। गाड़ी पुलिस की थी और ड्राइवर भी पुलिसकर्मी था, इसलिए कोई ज्यादा कुछ कहने की हिम्मत नहीं कर सका।

सीओ ने कहा ब्रेक फेल हुए

सीओ एलआईयू कुशलपाल सिंह के अनुसार गाड़ी का अचानक ब्रेक फेल हुआ था।कोई घायल नहीं हुआ है।गाड़ी पुलिस लाइन की वर्कशॉप में ठीक हो रही है।

खबरें और भी हैं...