तीन दिन के अवकाश में एटीएम हुए खाली:कैश के लिए लोग हो रहे परेशान, आज भी होगी परेशानी

आगराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अधिकांश एटीएम में कैश खत्म हो गए। - Dainik Bhaskar
अधिकांश एटीएम में कैश खत्म हो गए।

पंचोत्सव में तीन दिन से बैंक बंद हैं। ऐसे में जिन लोगों के पास कैश नहीं है वो परेशान हैं। आगरा के अधिकांश एटीएम में कैश खत्म हो गया है। कैश के लिए लोग एक एटीएम से दूसरे एटीएम के चक्कर लगा रहे हैं। मगर, इसके बाद भी उन्हें कैश नहीं मिल पा रहा है। ऐसे में लोग कैश के लिए दूसरे तरीके अपना रहे हैं। कोई पेट्रोल पंप पर पेटीएम कर कैश ले रहा है तो कोई दुकान वाले से। अब सोमवार को बैंक खुलने के बाद भी स्थिति सामान्य होगी।

पहले दिन से खाली हो गए थे एटीएम
बैंकों में चार नवंबर से छह नवंबर तक पंचोत्सव का अवकाश है। सात नवंबर को रविवार है। ऐसे में बैंक सोमवार आठ नवंबर को खुलेंगे। बैंकों के अवकाश के पहले दिन ही आगरा में एटीएम में कैश खत्म होना शुरू हो गया था। लगातार तीन दिन में आगरा जिले के 638 एटीएम में से करीब अधिकांश में कैश नहीं है।

संजय प्लेस, दयालबाग, कमला नगर, रामबाग, विजय नगर, एमजी रोड, बल्केश्वर, सिकंदरा, जयपुर हाउस में लोग कैश के लिए एक एटीएम से दूसरे एटीएम के चक्कर काट रहे हैं। जिन एटीएम पर कैश है, वहां पर लंबी लाइन लग रही है। बल्केश्वर में नकदी के लिए परेश्पान रामबाग निवासी प्रशांत ने बताया कि उन्हें कैश निकालना था। वो रामबाग से बल्केश्वर तक करीब 10 एटीएम पर गए, लेकिन उन्हें कैश नहीं मिला। इसके बाद उन्होंने एक दुकानदार को पेटीएम करने के बाद उनसे कैश लिया। प्रशांत की तरह कई लोगों ने पेट्रोल पंप पर कार्ड से पेमेंट कर कैश लिया।

आज भी होगी परेशानी
रविवार को अवकाश होने के कारण भी बैंक बंद हैं। ऐसे में रविवार को भी एटीएम में कैश नहीं डाला जा सकेगा। सोमवार को बैंक खुलने के बाद ही एटीएम में कैश डाला जाएगा। इसके बाद ही एटीएम से कैश निकाल सकेंगे।