पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अलग-अलग इलाके में दो शव फंदे से लटके मिले:आगरा के सदर इलाके में सीढ़ियों से लटका मिला किशोर तो अछनेरा में घर के बाहर पेड़ से लटका मिला लड़का, पुलिस मान रही आत्महत्या; परिजन लगा रहे हत्या का आरोप

आगरा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
वरुण के परिजनों ने पड़ोसी पर लगाया हत्या का आरोप। - Dainik Bhaskar
वरुण के परिजनों ने पड़ोसी पर लगाया हत्या का आरोप।

आगरा के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में 2 किशोरों के संदिग्ध परिस्थितियों में शव फंदे पर लटके मिले। दोनों ही मामलों में परिजन घटना को संदिग्ध मान रहे हैं। फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम के बाद आगे की कार्रवाई करने की बात कह रही है। ये शव थाना सदर और अछनेरा क्षेत्र में फांसी पर लटके मिले हैं।

सदर इलाके में सीढ़ियों से लटका मिला किशोर
पहला मामला थाना सदर क्षेत्र के कृष्णा विहार कॉलोनी का है। यहां देर रात वरुण पुत्र ओमप्रकाश का शव घर की छत पर सीढ़ियों से लटका मिला। परिजनों का आरोप है कि 2 दिन पहले पड़ोस में रहने वाले जितेंद्र और उसके साथी से वरुण का झगड़ा हो गया था। विवाद इतना बढ़ गया था कि पड़ोसी जितेंद्र ने खुलेआम जान से मारने की धमकी दी थी। बीती रात साढ़े 12 बजे वरुण अपने घर की छत पर लकड़ी की सीढ़ी पर फंदे से लटका पाया गया।

मृतक के मामा संदीप कुमार का कहना है कि घर में कोई विवाद नहीं था और लटका हुआ वरुण हाथ जोड़े दिख रहा था, जैसे वो रहम की भीख मांग रहा हो। पड़ोसी जितेंद्र मंगलवार रात से घर से गायब है। एसओ सदर अजय कौशल के अनुसार शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है और परिजनों की तहरीर ले ली गई है।

घर के बाहर पेड़ से लटका मिला किशोर
दूसरा मामला थाना अछनेरा के कठवारी गांव का है। यहां के रहने वाले हिमांशु विक्रम सिंह का शव घर के पास पेड़ पर लटका मिला। मृतक का पिता दूसरे जिले में मजदूरी करता है। मृतक के परिजनों का कहना है कि कुछ साल पहले मृतक के चचेरे भाई का शव भी ऐसे ही मिला था। आत्महत्या का कोई कारण नहीं था। परिजन मामले को संदिग्ध मान रहे हैं। सीओ अछनेरा महेश कुमार के अनुसार परिजनों ने कोई तहरीर नहीं दी है। घटना की जांच की जा रही है।