पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आगरा में मजदूर की हत्या के मामले में दो गिरफ्तार:दबंगों ने मजदूरी के रुपए मांगने पर युवक की लाठी-डंडों से की थी पिटाई, पुलिस ने दर्ज किया था मुकदमा

आगराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने नेतराम और विनोद को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने नेतराम और विनोद को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

आगरा के थाना शमशाबाद क्षेत्र में एक मजदूर की हत्या के मामले में फरार चल रहे दो आरोपियों नेतराम और विनोद को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। दोनों पर आरोप है कि उन्होंने मजदूरी मांगने पर मजदूर की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी थी।

शुक्रवार को रुपए के लेनदेन को लेकर दबंगों ने की थी पिटाई

जानकारी के अनुसार सोमवती पत्नी वीरेंद्र निवासी लहर पट्टी लहर ने शुक्रवार रात करीब 11 बजे तहरीर दी थी कि गांव के नेतराम पुत्र मंगल सिंह, शिवजी, सुभाष पुत्रगण नेतराम, विनोद पुत्र अमर सिंह ने उसके बेटे बंटी को खेत में मजदूरी के पैसों के लेनदेन को लेकर गाली-गलौज की। विरोध करने पर दबंगों ने उसके दोनों बेटों को लात घूंसों और लाठी-डंडों से जमकर पीटा। जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया।

जब बेटे को बचाने के लिए बड़ा बेटा ललितेश गया तो उसको भी मारपीट कर घायल कर दिया। शनिवार को इलाज के दौरान बंटी मौत हो गई। जबकि दूसरे भाई को इलाज के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था।

दो आरोपी अभी भी फरार

इस मामले में पीड़ित परिवार की तरफ से सभी आरोपियों के खिलाफ थाने में नामजद एफआईआर कराई गई थी। बुधवार को पुलिस टीम को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि घटनाक्रम में नामजद आरोपी शमसाबाद मार्ग के धमैना चौराहे के पास खड़े हैंं। पुलिस टीम ने घेराबंदी कर अभियुक्त नेतराम और विनोद को गिरफ्तार कर लिया।

सब इंस्पेक्टर अरविंद आर्य ने बताया दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। दो आरोपी अभी भी फरार हैं। पुलिस उन्हें पकड़ने के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है। उन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...