आगरा... पुलिस ने चार लुटेरों को पकड़ा:एत्माद्दौला में महिला से चेन लूटने का प्रयास करने वाले तीनों लुटेरे पकडे़, एत्मादपुर में मोबाइल लूटने वाला भी गया जेल

आगराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एत्माद्दौला में चेन लूटने का प्रयास करने वाले तीनों लुटेरों को पुलिस ने जेल भेज दिया है। - Dainik Bhaskar
एत्माद्दौला में चेन लूटने का प्रयास करने वाले तीनों लुटेरों को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

एत्माद्दौला में महिला से चेन लूटने का प्रयास करने वाले तीन व एत्मादपुर में मोबाइल लूटने वाला एक लुटेरा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने चारों को जेल भेज दिए है। इनके पास से लूट का सामान भी बरामद किया गया है।

दो दिन पहले लूट का किया था प्रयास
थाना एत्माद्दौला अंतर्गत ट्रांस यमुना कालोनी में दो दिन पहले तीन लुटेरों ने एक महिला से चेन छीनने का प्रयास किया गया था। मंगलवार को पुलिस को सूचना मिली कि तीनों लुटेरे मोटरसाइकिल से नुनिहाई की ओर से आ रहे हैं। ये किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं। सूचना पर पुलिस ने तीनों को पकड़ने के लिए चेकिंग शुरू की। पुलिस को देखकर भागने के प्रयास में इनकी बाइक फिसल गई। पुलिस ने तीनों को पकड़ लिया। इनके पास से दो तमंचे, छह जिंदा कारतूस व दो मोटरसाइकिल व एक पीली धातु की चेन बरामद की। आरोपियों ने बताया कि वो पहले भी चेन लूट की वारदात को अंजाम दे चुके हैं। पकडे़ गए आरोपी राम गोस्वामी, करन गोस्वामी निवासीगण नगला पृथ्वीनाथ थाना शाहगंज व करन निवासी जगदीशपुरा हैं। तीनों को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

मोबाइल लूटने वाला गिरफ्तार
एत्मादपुर में सोमवार को बाइक सवार लुटेरों ने रितिक निवासी गारापुर से मोबाइल लूट लिया था। एत्मादपुर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बुढ़िया के ताल के पास लूट में शामिल एक आरोपी अभिषेक निवासी सतोली एत्मादपुर को पकड़ लिया। आरोपी ने बताया कि लूट में उसके दो और साथी अरुण व राम शामिल थे। पुलिस ने आरोपी से लूट का मोबाइल बरामद किया है।