पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आगरा में सत्ता की हनक पड़ी भारी:पुलिस ने किया बाइक सवार का चालान तो भाजपा नेता ने दी गालियां, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

आगरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इंस्पेक्टर को धमकी देने वाला भाजपा नेता सत्यदेव दुबे। - Dainik Bhaskar
इंस्पेक्टर को धमकी देने वाला भाजपा नेता सत्यदेव दुबे।

आगरा के थाना मलपुरा क्षेत्र में चेकिंग के दौरान परिजन की बाइक का चालान काटने पर भाजपा नेता को इंस्पेक्टर से फोन पर अभद्रता करना भारी पड़ गया। सरकारी नम्बर पर अभद्रता के बाद थाना प्रभारी ने भाजपा नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

परिचित की बाइक का चालान काटने पर विवाद

जानकारी के अनुसार मंगलवार को भाजपा के ब्रज क्षेत्र के कार्यकारिणी सदस्य सत्यदेव दुबे के नजदीकी युवक की बाइक को मलपुरा पुलिस ने रोहता बाईपास के पास जखोदा गांव के बाहर रोक लिया। बाइक सवार नाबालिग था और उसके पास कोई कागज नहीं थे। इसपर पुलिस ने चालान कर दिया।

पैरवी के दौरान थाना प्रभारी पर बिफरे भाजपा नेता

नाबालिग बाइक सवार द्वारा परिचित भाजपा नेता सत्यदेव दुबे को फोन किया गया। इसके बाद उन्होंने थाना प्रभारी अनुज सिरोही के सीयूजी नम्बर पर फोन कर बाइक छोड़ने को कहा। थाना प्रभारी द्वारा लिखा पढ़ी हो जाने की बात बताने पर उन्होंने थाना प्रभारी को अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए नौकरी करना सिखा देने की धमकी दी।

अधिकारियों के आदेश पर दर्ज कराया मुकदमा

थाना प्रभारी अनुज ने अधिकारियों को मामले की जानकारी दी और कॉल रिकॉर्डिंग सुनाई। जिसके बाद आलाधिकारियों के निर्देश के बाद थाना प्रभारी ने सरकारी कार्य मे बाधा, गाली गलौज की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। सीओ अछनेरा महेश कुमार के अनुसार बाइक सवार की पैरवी के लिए सत्यदेव नामक व्यक्ति ने थाना प्रभारी के सीयूजी नम्बर पर धमकी दी थी। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...