पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अलीगढ़ जहरीली शराब कांड:पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी कर 50 हजार का इनामी समेत 17 आरोपियों को दबोचा, एक इनामी फरार

अलीगढ़25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मामले में 50 हजार का दूसरा इनामी शर्मा अभी फरार है, जिसके पीछे भी पुलिस की टीमें लगी हुईं। - Dainik Bhaskar
मामले में 50 हजार का दूसरा इनामी शर्मा अभी फरार है, जिसके पीछे भी पुलिस की टीमें लगी हुईं।

अलीगढ़ में जहरीली शराब से हुई मौतों के बाद पुलिस ने ताबड़तोड़ टीमें बनाकर छापामार कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने मामले में अब तक 17 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें 50 हजार का इनामी विपिन यादव भी शामिल है। पुलिस विपिन यादव को सोमवार को अलीगढ़ से ही गिरफ्तार किया। विपिन की निशानदेही पर पुलिस ने अकराबाद थाना क्षेत्र के अधौन गांव में एक अवैध शराब फैक्ट्री पर छापा मारकर भारी तादाद में शराब बनाने का सामान बरामद किया है।

पुलिस ने वहां से 50 बोतल शराब बिना रैपर, 70 से 100 पेटी गुड इवनिंग के, 5 ड्रम केमिकल से भरे हुए, 8 ड्रम खाली, ढक्कन, रैपर व अन्य सामान भी बरामद किया है। मामले में 50 हजार का दूसरा इनामी शर्मा अभी फरार है, जिसके पीछे भी पुलिस की टीमें लगी हुई हैं। एसएसपी ने अकराबाद क्षेत्र में मिली अवैध शराब की फैक्ट्री पर कार्रवाई करते हुए थानाध्यक्ष अकराबाद रजत शर्मा व पनेठी चौकी के तत्कालीन इंचार्ज सिद्धार्थ कुमार को निलंबित कर दिया है।

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि जनपद अलीगढ़ में जो जहरीली शराब से मौतों के संबंध में छह टीमें गठित की गई थी, जिन्होंने तत्परता से कई जगह दबिश डाली और 48 घंटे के अंदर ही 17 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं। इसमें कई ठेके के मालिक, सेल्समैन और केयरटेकर पकड़े गए हैं। इनके मास्टरमाइंड अनिल चौधरी व विपिन यादव को पकड़ा गया है और इन को हिरासत में लेकर के उनके उनकी निशानदेही पर पुलिस द्वारा भारी मात्रा में अवैध शराब बनाने के उपकरण को और अन्य सामान को कब्जे में लिया गया है। काफी तादाद में यहां पर सामान बरामद किया गया है।

खबरें और भी हैं...