आगरा में पिता की डांट पर घर से भागे किशोर:सोशल मीडिया की मदद से पुलिस ने जालंधर से सकुशल किया बरामद, परिजनों ने दिया धन्यवाद

आगरा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
थाना इरादतनगर के महाव  गांव से लापता किशोरों को पुलिस ने सकुशल बरामद किया - Dainik Bhaskar
थाना इरादतनगर के महाव गांव से लापता किशोरों को पुलिस ने सकुशल बरामद किया

आगरा के थाना इरादतनगर क्षेत्र से बीती चार जनवरी को लापता हुए किशोरों को थाना पुलिस ने जालंधर से सकुशल बरामद कर लिया है। परिजनों ने बच्चों को वापस पाकर पुलिस का आभार जताया है। बताया जा रहा है की पुलिस ने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए किशोरों की जानकारी हासिल की थी। परिजनों द्वारा डांटने पर किशोर गुस्सा होकर घर से चले गए थे।

जानकारी के मुताबिक बीती चार जनवरी को थाना इरादतनगर के गांव महाव के दो किशोरों की गुमशुदी की खबर ने गांव में सनसनी में मचा दी थी। ग्रामीण और परिवार के लोग जब उन्हें तलाश कर थक गए, तो उन्होंने किसी अप्रिय घटना की आशंका जताते हुए पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।

घर से स्कूल जाने को निकले थे किशोर

एसएसपी सुधीर कुमार के अनुसार, इरादतनगर के गांव महाव के किशोर जतिन पुत्र लोकेंद्र और सचिन पुत्र आदम सिंह स्कूल में पढ़ने के लिए 4 जनवरी को गांव से निकले थे। इसके बाद वे शाम तक वापस नहीं लौटे। परिवार के लोगों ने किशोरों की काफी खोजबीन की, लेकिन उनके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली।

थक-हारकर उन्होंने पुलिस से मदद मांगी और पुलिस ने फेसबुक और अन्य संसाधनों से तलाश कर किशोरों को जालंधर से बरामद कर परिवारीजनों के सपुर्द कर दिया है। पुलिस ने किशोरों से पूछताछ की, तो किशोरों ने बताया कि परिवारजनों ने शैतानी करने पर फटकार दिया, जिसके चलते वो नाराज होकर भाग गए थे।

खबरें और भी हैं...