पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आगरा में बढ़ा वाहन चोरों का आतंक:एक्टिवा चुराने आई महिला की हरकतें कैमरे में कैद, जांच में जुटी पुलिस

आगरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आगरा के फतेहपुर सीकरी में वाहन - Dainik Bhaskar
आगरा के फतेहपुर सीकरी में वाहन

आगरा के थाना फतेहपुर सीकरी क्षेत्र में एक महिला द्वारा वाहन चोरी करने का मामला सामने आया है। शातिर महिला भले ही वाहन का लॉक नहीं तोड़ पाई। लेकिन उसकी चोरी की सारी कोशिशें कैमरे में कैद हैं। पुलिस अब महिला की तलाश कर रही है।

फतेहपुर सीकरी बाजार की है घटना
जानकारी के मुताबिक मामला थाना फतेहपुर सीकरी बाजार में बी आर इंटर कालेज के सामने गली का है। बीती 3 जुलाई की सुबह 3 बजे के लगभग सफेद जीन्स,लाल टीशर्ट और दुपट्टा पहने हुए एक युवती गली में आती है और खड़ी हुई बाइक व एक्टिवा को चेक करती है।

इसके बाद वो एक्टिवा को ले जाने का प्रयास करती है पर सफल नहीं हो पाती है। इस दौरान युवती बिल्कुल निश्चिन्त हो।कर चोरी का प्रयास कर रही है,उसे पकडे जाने का डर बिलकुल नजर नहीं आ रहा है।

एक्टिवा चोरी कर ले जाने का प्रयास कर रही युवती की नजर जैसे ही सीसीटीवी कैमरे पर पड़ती है तो युवती पहले बाइक के ऊपर खड़ी होकर कैमरे का रुख दूसरी ओर करती है और फिर एक्टिवा ले जाने का प्रयास करती है।

सुबह में पीड़ित को हुई जानकारी

गली में रहने वाले ईश्वरी कुमार जब सुबह घर से बाहर आये तो एक्टिवा बीचो बीच खड़ी देख उन्हें शक हुआ। इसके बाद उन्होंने सामने लगे सीसीटीवी पर नजर डाली तो उसका रुख दीवार की तरफ किया गया था। कैमरे चेक करने पर महिला चोर को देख उनके होश उड़ गए। सीसीटीवी फुटेज के साथ उन्होंने पुलिस को शिकायत की है।

जांच में जुटी पुलिस

जिस तरह सुबह तीन बजे अनजान युवती द्वारा वाहन चोरी का प्रयास किया गया। उससे महिला के अकेले न होकर अन्य साथियों के साथ होने के कयास लगाए जा रहे हैं। पुलिस गली के आस पास के सीसीटीवी फुटेज चेक कर रही है।

सीओ अछनेरा महेश कुमार के अनुसार महिला द्वारा स्कूटी चोरी करने का प्रयास करने की जानकारी मिली है। पुलिस महिला की तलाश के प्रयास कर रही है।

खबरें और भी हैं...