आगरा में प्रधान की गुंडई:ग्राम पंचायत सदस्य के भतीजे को प्रधान ने दी गोली मारने की धमकी, कहा- 100 रुपए की कारतूस उतार दूंगा; पुलिस ने भेजा जेल

आगरा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने आरोपी प्रधान को किया गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने आरोपी प्रधान को किया गिरफ्तार।

उत्तर प्रदेश के आगरा में कथित भाजपा नेता ने तमंचा दिखाकर ग्राम पंचायत सदस्य के परिवार को धमकाया। पीड़ित परिवार ने पुलिस से शिकायत की। इसके बाद पुलिस ने अवैध तमंचा बरामद कर आरोपी ग्राम प्रधान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

....सौ रुपए का कारतूस तुझमे उतार दूंगा
मामला जिले के थाना मलपुरा के अकोला ब्लॉक का है। यहां के गांव बरौदा से प्रधानी जीत चुके कथित भाजपा नेता ओम सोलंकी, ग्राम पंचायत सदस्य के भतीजे धीरू को तमंचा दिखाकर धमका रहा है। घटना का वीडियो सामने आया है। जिसमें आरोपी प्रधान कह रहा है कि मेरे साथ रहना पड़ेगा और नहीं तो सौ रुपए का कारतूस तुझमे उतार दूंगा...मेरे भाई के पास राइफल है। धमकी देने के बाद ओम सोलंकी ने तमंचे से फायर किया। वहीं, मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने आरोपी ग्राम प्रधान पर अवैध असलहा रखने के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। हालांकि, दैनिक भास्कर इस वीडियो की पुष्टी नहीं करता है।

आर्म्स एक्ट में पुलिस ने भेजा जेल
सीओ अछनेरा महेश कुमार ने बताया कि वीडियो में एक युवक तमंचा लिए दिखाई दे रहा है। आर्म्स एक्ट में आरोपी को गिरफ्तार कर तमंचा बरामद कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...