पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • Preparation To Increase Reward On Main Accused Rishi Sharma From 50 Thousand To 75 Thousand, If He Does Not Surrender, The Property Will Also Be Attached

अलीगढ़ शराब कांड:मुख्य आरोपी ऋषि शर्मा पर 50 हजार से इनाम बढ़ाकर 75 हजार करने की तैयारी, सरेंडर नहीं किया तो संपत्ति भी होगी कुर्क

अलीगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष के साथ ऋषि शर्मा। - Dainik Bhaskar
पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष के साथ ऋषि शर्मा।

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में शराब से हुईं 105 मौतों के आरोपियों का मुख्य आरोपी ऋषि शर्मा अभी भी पकड़ नहीं गया है। पुलिस अब उस पर लगाए गए 50 हजार इनाम को बढ़ाने की तैयारी कर रही है। अब उस पर 75 हजार का इनाम घोषित किया जाएगा।

एसएसपी स्तर से एडीजी को इनामी राशि बढ़ाने की संस्तुति की गई है। बता दें कि ऋषि शर्मा भाजपा से जुड़ा हुआ है। पुलिस ने इसके पीछे कई टीमें लगा रखी हैं, फिर भी इसे पकड़ नहीं जा सका है। इसके परिवार के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

संपत्ति की कुर्की की भी तैयारी
एसएसपी कलानिधि नैथानी का कहना है कि लगातार दबिशें दी जा रही हैं। फिर भी ऋषि शर्मा हाथ नहीं लगा है। अगर वह जल्द हाजिर हीं हुआ तो उसकी संपत्ति की कुर्की करने की भी प्रक्रिया शुरू कराई जाएगी। इसे लेकर प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

अनिल चौधरी के साले पर 25 हजार का ईनाम
रालोद नेता अनिल चौधरी के साले नीरज का भी नाम सामने आया है। पुलिस जांच व आरोपियों से हुई पूछताछ में नाम उजागर हुआ है। एसएसपी ने बताया कि अनिल के साले नीरज पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें लगातार प्रयास कर रही हैं।

खबरें और भी हैं...