पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फिरोजाबाद में बस हादसा:बिहार से पंजाब जा रही प्राइवेट बस आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर पलटी, 10 यात्री घायल; युवक बोला- खिड़की से कूदकर बचाई जान

फिरोजाबाद3 महीने पहले
लॉकडाउन खुलने के बाद पंजाब काम के लिए जा रहे थे प्राइवेट बस सवार। चालक नियंत्रण खो बैठा और बस डिवाइडर से टकराते हुए दूसरी तरफ पहुंचकर पलट गई।

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में सोमवार सुबह करीब चार बजे एक प्राइवेट बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में बस में सवार 10 यात्री घायल हो गए। इनमें से तीन की हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों को शिकोहाबाद के संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि लॉकडाउन खुलने के बाद पंजाब काम के लिए जा रहे थे।

खिड़कियों से कूदकर बाहर निकले, बाल-बाल बचे
दरअसल, यात्रियों से भरी प्राइवेट डबल डेकर बस बिहार के अररिया जिले से पंजाब जा रही थी। बस जिले के थाना नगला खंगर क्षेत्र के खंबा नंबर 46 पर पहुंची। वैसे ही चालक नियंत्रण खो बैठा और बस डिवाइडर से टकराते हुए दूसरी तरफ पहुंचकर पलट गई। बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। यात्री जान बचाने के लिए खिड़कियों से कूदकर बाहर निकले। यात्री रामशंकर पासवान ने बताया कि बस बिहार के अररिया जिले से पंजाब जा रही थी। अधिकतर बस में सवार यात्री सोए हुए थे। तभी अचानक तेज धमाके की आवाज आई। बस डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महमूद पुत्र तरसफार निवासी खंडवा रानीगंज जिला अररिया बिहार, निजाम पुत्र जहूर निवासी रहनुआ थाना बफैटी रूडिया बिहार और वीरेंद्र श्री देव पुत्र राजकुमार निवासी रहनुआ बिहार को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनका उपचार चल रहा है।

खबरें और भी हैं...