• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • Prostitution Business Was Going On Under The Guise Of Spa Center, Action On The Information Of LIU, 5 Girls And 6 Youths In Custody

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट:​​​​​​​ आगरा में पुलिस की बड़ी रेड; 5 लड़कियां और 6 युवक हिरासत में

आगरा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आगरा पुलिस ने स्पा सेंटर पर छापा मारकर 5 युवतियां और 6 युवक पकड़े। - Dainik Bhaskar
आगरा पुलिस ने स्पा सेंटर पर छापा मारकर 5 युवतियां और 6 युवक पकड़े।

आगरा पुलिस ने साल के अंतिम दिन बड़ी कार्रवाई करते हुए स्पा सेंटर की अड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड किया है। एलआईयू की सूचना पर सीओ लोहामंडी के नेतृत्व में टीम बनाकर छापा मारकर थाना ताजगंज से 5 युवतियों और 6 युवकों को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि भीमा के जेल जाने के बाद से आगरा का सबसे बड़ा लड़कियों का सप्लायर सदाकत अली उर्फ राजा गिरफ्तार हुआ है और उसका साथी सूरज भागने में सफल रहा है , फिलहाल पुलिस पकड़े गए लोगों से पूछताछ कर रही है।

स्पा सेंटर का संचालक सदाकत अली उर्फ राजा
स्पा सेंटर का संचालक सदाकत अली उर्फ राजा

एलआईयू द्वारा शुक्रवार को एसएसपी आगरा को थाना ताजगंज के विभव नगर में स्पा सेंटर के नाम पर सेक्स रैकेट के संचालन की सूचना मिली थी। एसएसपी के निर्देशन में सीओ लोहामंडी आईपीएस सत्य नारायण प्रजापति के नेतृत्व में एक टीम बनाकर वहां रेड करवाई गई। अचानक मारे गए छापे में पुलिस ने वर्तमान में आगरा में लड़कियों के सबसे बड़े सप्लायर सदाकत अली उर्फ राजा समेत 6 युवक व् पांच युवतियों को गिरफ्तार किया है। आपत्तिजनक सामान भी मिला है। एएसपी के अनुसार अभी पकड़े गए युवकों से पूछताछ की जा रही है आगे की जानकारी जांच के बाद दी जायेगी।

एक बार फिर गुलजार हो गए स्पा सेंटर

पूर्व एसपी सिटी रोहन प्रमोद ने स्पा सेंटरों और देह व्यापार के अड्डों के खिलाफ अभियान चलाया गया था। विदेशी और देशी युवतियों के सप्लायर भीमा को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। इसके बाद भीमा की गुरु रही वेस्ट यूपी और दिल्ली समेत कई राज्यों में सेक्स रैकेट की सबसे बड़ी सरगना रोशनी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। ताबड़तोड़ कार्रवाई के बाद स्पा सेंटर बंद हो गए थे।

अधिकारी के तबादले और ताजमहल खुलने के बाद एक बार फिर स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा शुरू हो गया है। ताजमहल के आस पास जगह जगह स्पा सेंटर शुरू हो गए हैं। जबकि हाईकोर्ट के द्वारा बिना लाइसेंस स्पा सेंटरों पार कार्रवाई के आदेश हैं और वर्तमान में आगरा में किसी के पास सेम जेंडर में मसाज का भी लाइसेंस नहीं है और यह लोग खुलेआम अपोजिट जेंडर से मसाज के पोस्टर और विज्ञापन देकर सेक्स रैकेट चला रहे हैं। इनका पूरा नेटवर्क जस्ट डायल जैसी वेबसाइट्स और दलालों के ऊपर टिका हुआ है।

खबरें और भी हैं...