पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आगरा में 20 साल की दिव्यांग युवती से रेप:खेत पर जा रही युवती को दबोचा, मुंह में कपड़ा ठूंस कर किया रेप; घर पहुंचकर पीड़िता ने सुनाई आपबीती-FIR दर्ज

आगरा:22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
एत्माद्दौला अंतर्गत कटरा वजीर खां निवासी युवती के साथ रेप। - Dainik Bhaskar
एत्माद्दौला अंतर्गत कटरा वजीर खां निवासी युवती के साथ रेप।

उत्तर प्रदेश के आगरा में 20 साल की दिव्यांग युवती के साथ रेप का मामला सामने आया है। पीड़िता के पिता ने क्षेत्र के युवक पर मुंह में कपड़ा ठूंस कर रेप का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी युवक को गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

डरी-सहमी युवती ने घर पहुंचकर सुनाई आपबीती

मामला थाना एत्माद्दौला अंतर्गत कटरा वजीर खां का है। यहां की निवासी 20 साल की दिव्यांग युवती मंगलवार शाम किसी काम से खेत पर जा रही थी। आरोप है कि रास्ते में क्षेत्र के ही संतोष ने उसे पकड़ लिया। युवती ने शोर मचाया तो आरोपी ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। इसके बाद उसका रेप किया। युवती के विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई। किसी को कुछ भी बताने पर जान से मार डालने की धमकी दी। डरी-सहमी युवती ने घर जाकर परिजनों को आपबीती सुनाई। जिसके बाद परिजन युवती को लेकर थाने पहुंचे।

आरोपी की गिरफ्तार में लगी पुलिस
थाना प्रभारी देवेंद्र शंकर पांडेय ने बताया कि पिता की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ FIR दर्ज कर दबिश दी जा रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है। वहीं, इस घटना के बाद बस्ती में लोगों में आक्रोश है।

खबरें और भी हैं...