संदिग्ध अवस्था में घर के अंदर मृत मिली महिला:परिजनों ने देवरानी-जेठानी पर आरोप लगाए, दोनों घर से लापता; पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

आगरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
थाना कमलानगर के बल्केश्वर रजवाड़ा में संदिग्ध हालात में महिला का शव मिला - Dainik Bhaskar
थाना कमलानगर के बल्केश्वर रजवाड़ा में संदिग्ध हालात में महिला का शव मिला

आगरा के थाना कमलानगर क्षेत्र में बीती रात महिला का शव संदिग्ध अवस्था मे घर पर मिला है। परिजनों ने अपने ही चाचा और ताऊ के परिवारीजनों पर पीट-पीटकर हत्या का आरोप लगाया है। शिकायत पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, बाकी लोग फरार हो गए हैं।

जानकारी के मुताबिक मामला थाना कमलानगर के अंतर्गत बल्केश्वर जसवंत सिंह की छतरी के निकट राजवाड़ा का है। यहां की रहने वाली मीना देवी का घर के एक हिस्से में रहने वाली अपनी देवरानी और जेठानी से विवाद रहता था। बीती रात 10 बजे के लगभग जब उनके पति ओमप्रकाश शाक्य घर आये तो अंदर कमरे में मीना देवी का शव पड़ा हुआ था। महिला के मरने से पहले मल-मूत्र निकल गया था।परिजनों ने मृतका के देवर, जेठ और उनके परिवार पर आरोप लगाते हुए क्षेत्रपाल, रमा शंकर, सुशील, प्रमोद, कुसुमा और सावित्री को नामजद करते हुए तहरीर दी है।

मृतका के बेटे हरिओम का आरोप है कि दिन में चाची कुसुमा और ताई सवित्रा से झगड़ा हुआ था। इसके बाद उन लोगों ने परिजनों के साथ मिलकर मारपीट की और मां का गला दबाकर हत्या कर दी। स्थानीय निवासियों का कहना है की महिला काफी दिन से बीमार थी।

पुलिस ने शुरू की जांच, आरोपी हुए फरार

महिला की मौत की जानकारी के बाद थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और कमरा सील कर दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने कुछ संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। जबकि जेठ-जेठानी, देवर - देवरानी और उनके बच्चे फरार हो गए हैं।

खबरें और भी हैं...