आगरा...शोहदे के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा:महिला सिपाही से थाने में घुसकर छेड़छाड़ के बाद नहीं लिखी गयी रिपोर्ट, फोन हैक किया, ससुराल भेजी तस्वीरें

आगरा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आगरा में तैनात महिला सिपाही की तहरीर पर शोहदे और उसके साथियों के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज हुआ - Dainik Bhaskar
आगरा में तैनात महिला सिपाही की तहरीर पर शोहदे और उसके साथियों के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज हुआ

ताजनगरी आगरा में एक महिला सिपाही के साथ शोहदे ने थाना परिसर के सरकारी आवास में घुसकर छेड़छाड़ और बलात्कार का प्रयास किया पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। इसके बाद युवक की हिम्मत इतनी बढ़ गयी की उसने सिपाही की होने वाली ससुराल में उसके फ़ोटो भेजकर रिश्ता तुड़वाने का प्रयास किया। सिपाही का आरोप है की आरोपी उसका फोन हैक कर उसपर नजर रखता है और उससे जबरन मंदिर में शादी कर उसके साथ कई बार दुष्कर्म कर चुका है। महिला सिपाही की शिकायत पर एसएसपी ने मुकदमे के आदेश कर आरोपी की गिरफ्तारी के आदेश दिए हैं।

जानकारी के मुताबिक मूल रूप से उन्नाव की रहने वाली युवती उत्तरप्रदेश पुलिस में सिपाही है और डेढ़ वर्ष पूर्व उसकी तैनाती आगरा के एक थाने में हुई है। महिला का आरोप है की उन्नाव निवासी युवक उसपर बुरी नियत रखता था और पूर्व में कई बार उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म कर चुका है। युवक ने उसे जबरदस्ती प्रयागराज ले जाकर वहां मंदिर में शादी की थी। उससे डरकर मैं डिप्रेशन में आ गयी थी। लगातार युवक और उसके साथियों द्वारा धमकियां दी जा रही हैं।

थाने आकर किया बलात्कार का प्रयास

पीड़िता ने बताया की बीती 29 अक्टूबर को आरोपी युवक उसके थाना परिसर स्थित सरकारी आवास पर आया और उससे जबरदस्ती छेड़छाड़ और बलात्कार का प्रयास किया, जैसे तैसे उसने थाना पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने की बजाए उसके परिजनों को बुलाकर हिदायत देकर युवक को छोड़ दिया।

आपत्तिजनक फ़ोटो किये वायरल

पुलिस द्वारा सख्त कार्रवाई न करने के चलते युवक के हौसले बुलंद हो गए, महिला सिपाही के अनुसार उसने उसका फोन हैक कर लिया है और उसकी हर बात की जानकारी आरोपी को रहती है। उसने तीन दिन पहले मेरे कुछ फोटो वायरल कर दिए हैं। उसकी ओर से चार युवक फोन और वाट्सअप पर उसे धमकियां देते हैं।

एसएसपी सुधीर कुमार ने पीड़िता की शिकायत सुनने के बाद तत्काल संबंधित थाना पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के बाद गिरफ्तारी की कार्रवाई के निर्देश जारी किए हैं।