• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • After The Incident Of Gang rape Of A Minor By Youths Yesterday In The Police Station Etma ud daula Area Of ​​Agra, A Case Of Indecent Acts By The Maternal Grandfather Of A 12 year old Girl Has Come To Light Today. On The Complaint Of The Mother Of The Innocent, The Police Took The Accused Into Custody.

आगरा में नाना की शर्मनाक करतूत:48 साल के अधेड़ ने 12 साल की मासूम के साथ की छेड़छाड़, पीड़िता की मां की तहरीर पर आरोपी हिरासत में

आगरा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है।

आगरा में एक 48 साल के अधेड़ की नातिन के साथ अश्लील करतूत सामने आई हैं। पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि 12 साल की मासूम के साथ रिश्ते के नाना ने अश्लीलता की।

पति से अलग हो चुकी है पीड़िता की मां
मामला थाना एत्माउद्दौला क्षेत्र के टेढ़ी बगिया इलाके का है। यहां पति से अलग होकर चार बच्चों के साथ महिला किराए पर रह रही है। महिला का मायका भी इसी क्षेत्र में है। मकान मालिक भूरी सिंह(48) महिला के रिश्ते के चाचा लगते हैं। महिला शादी समारोह में हलवाइयों के साथ पूड़ी बेलने का काम कर के परिवार का खर्च चलाती है।

रविवार रात को 2 बजे के लगभग जब वो घर आई तो उसकी बेटी ने बताया कि मकान मालिक रिश्ते का नाना) उसके साथ छेड़छाड़ कर रहा था। इस पर महिला ने सुबह अपने परिजनों को बुला लिया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है। थाना प्रभारी देवेंद्र पांडे के अनुसार मामले की जांच की जा रही है। आरोपी को जेल भेजा जाएगा।

खबरें और भी हैं...