आगरा में भी रेलवे स्टेशनों पर कड़ी चौकसी:किसानों के रेल रोकने के ऐलान के बाद सुबह से स्टेशनों पर आरपीएफ-जीआरपी के जवान तैनात

आगरा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आगरा कैंट स्टेशन पर आरपीएफ इंस्पेक्टर सुरेंद्र चौधरी ने फोर्स के साथ गश्त की। रेलवे ट्रैक पर भी जवानों को तैनात किया गया है। - Dainik Bhaskar
आगरा कैंट स्टेशन पर आरपीएफ इंस्पेक्टर सुरेंद्र चौधरी ने फोर्स के साथ गश्त की। रेलवे ट्रैक पर भी जवानों को तैनात किया गया है।

लखीमपुर खीरी कांड में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री को हटाने की मांग को लेकर किसान संगठनों ने रेल रोको आंदोलन का ऐलान किया है। इस कारण सोमवार सुबह से आगरा रेल मंडल के रेलवे स्टेशनों पर कड़ी चौकसी बरती जा रही है। स्टेशनों पर जीआरपी और आरपीएफ के जवान तैनात हैं। यात्रियों को चेकिंग के बाद ही स्टेशनों पर प्रवेश दिया जा रहा है।

एसपी जीआरपी मोहम्मद मुश्ताक ने स्टेशन पर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।
एसपी जीआरपी मोहम्मद मुश्ताक ने स्टेशन पर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

सुबह से चौकसी, स्टेशन पर तैनात जवान
किसान संगठनों के ऐलान को देखते हुए जीआरपी, आरपीएफ और पुलिस द्वारा कड़ी सतर्कता बरती जा रही है। आगरा कैंट, राजा मंडी, आगरा फोर्ट सहित अन्य स्टेशनों पर सुबह से आरपीएफ के जवान तैनात हैं। हर यात्री को चेकिंग के बाद ही स्टेशन पर प्रवेश दिया जा रहा है। एसपी जीआरपी मोहम्मद मुश्ताक ने स्टेशन पर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। सभी को अलर्ट रहने की हिदायत दी। आगरा कैंट स्टेशन पर आरपीएफ इंस्पेक्टर सुरेंद्र चौधरी ने फोर्स के साथ गश्त की। रेलवे ट्रैक पर भी जवानों को तैनात किया गया है, जिससे कोई ट्रैक पर न पहुंच सके।

मंडल से सभी स्टेशनों पर चौकसी
आगरा कैंट के अलावा आगरा फोर्ट, ईदगाह, राजा मंडी, भांडई, कीठम, रुनकता और फरह सहित आगरा मंडल के सभी स्टेशनों पर भी अतिरिक्त जवानों को तैनात किया गया है। अधिकारी लगातार स्टेशनों की स्थिति की रिपोर्ट ले रहे हैं। इसके अलावा सीसीटीवी कैमरों से भी निगरानी की जा रही है। स्टेशन के प्रवेश द्वार पर भी जीआरपी के जवान तैनात हैं, जिससे अगर कोई आता है तो उसे बाहर ही रोका जा सके। रेलवे क्रासिंग पर भी जवान तैनात किए गए हैं।