आगरा में पूर्व कैबिनेट मंत्री की बाइक रैली में बवाल:पूर्व मंत्री और पूर्व ब्लॉक प्रमुख के समर्थक भिडे़, पथराव से मची भगदड़, गाड़ियों के शीशे तोडे़

आगराएक महीने पहले
आगरा के पिनाहट में पूर्व कैबिनेट मंत्री और भाजपा नेता अरिदमन सिंह की बाइक रैली के दौरान बवाल हो गया।

आगरा के पिनाहट में पूर्व कैबिनेट मंत्री और भाजपा नेता अरिदमन सिंह की बाइक रैली के दौरान बवाल हो गया। पूर्व मंत्री औेर पूर्व ब्लॉक प्रमुख सुग्रीव सिंह चौहान के समर्थक आपस में भिड़ गए। दोनों एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। पथराव और गाड़ियों में तोड़फोड़ से अफरा तफरी मच गई। पथराव में कई लोग घायल हो गए हैं। सूचना पर सर्किल का फोर्स मौके पर पहुंच गया है।

पथराव और गाड़ियों में तोड़फोड़ से अफरा तफरी मच गई।
पथराव और गाड़ियों में तोड़फोड़ से अफरा तफरी मच गई।

पूर्व कैबिनेट मंत्री की बाइक रैली
बाह से पूर्व विधायक और पूर्व कैबिनेट मंत्री अरिदमन सिंह ने मंगलवार को पिनाहट में बाइक रैली का आयोजन किया था। दोपहर करीब एक बजे नदगंवा रोड पर गोलस वाटिका के पास से बाइक रैली की शुरुआत की जानी थी। बताया गया है कि उसी बीच पूर्व ब्लॉक प्रमुख सुग्रीव सिंह के समर्थकों की गाड़ियां वहां से निकल रही थीं। पूर्व मंत्री के समर्थकों ने गाड़ियों को रोक लिया। उन्हें वहां से निकलने नहीं दिया। इस पर दोनों पक्षों के बीच कहा-सुनी हो गई। पूर्व मंत्री के समर्थकों ने गाड़ियों में बैठे पूर्व ब्लॉक प्रमुख के समर्थकों के साथ मारपीट कर दी और गाड़ियों पर पथराव कर दिया। इससे भगदड़ की स्थिति बन गई । पूर्व ब्लॉक प्रमुख सुग्रीव सिंह का कहना है कि उनके समर्थकों की गाड़ियों में तोड़फोड़ कर दी। करीब आधा दर्जन गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए गए। लोगों को जान बचाकर भागना पड़ा। पथराव में कई लोगों को चोटें आई हैं। वहीं, पूर्व मंत्री के समर्थकों का आरोप है कि बाइक रैली में व्यवधान डालने के लिए यह लोग गाड़ियों को खड़ी कर हूटर बजा रहे थे। मना करने पर लड़ने पर उतारू हो गए।

पथराव और गाड़ियों में तोड़फोड़ से अफरा तफरी मच गई। पथराव में कई लोग घायल हो गए हैं।
पथराव और गाड़ियों में तोड़फोड़ से अफरा तफरी मच गई। पथराव में कई लोग घायल हो गए हैं।

सर्किल का फोर्स पहुंचा
बवाल की सूचना पर बाह सर्किल का फोर्स मौके पर पहुंच गया है। एसपी पूर्वी शिवराम सिंह यादव का कहना है कि पूर्व मंत्री अरिदमन सिंह और पूर्व ब्लॉक प्रमुख सुग्रीव सिंह के समर्थकों के बीच झगड़े की सूचना मिली है। झगड़ा किस कारण हुआ यह अभी पता नहीं चला है। बता दें कि पूर्व मंत्री अरिदमन सिंह बाह से विधायक रह चुके हैं। वर्तमान में उनकी पत्नी पक्षालिका सिंह बाह से विधायक हैं। वहीं, पूर्व ब्लॉक प्रमुख सुग्रीव सिंह भी भाजपा नेता है। पिछले दिनों उन्होंने पिनाहट में सभा का आयोजन किया था, जिसमें एमएलसी एके शर्मा आए थे।