पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आगरा में हत्या:70 साल की महिला की निर्मम तरीके से चेहरा कुचलकर हत्या, शक के आधार पर कुछ लोगों से पूछताछ में जुटी पुलिस

आगरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
यूपी के आगरा जिले में एक महिला की हत्या के बाद पूछताछ में जुटी पुलिस। - Dainik Bhaskar
यूपी के आगरा जिले में एक महिला की हत्या के बाद पूछताछ में जुटी पुलिस।

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में थाना जगदीशपुरा क्षेत्र में बीती रात 70 वर्षीय महिला की निर्मम हत्या कर दी गई। सुबह सूचना मिलते ही थाना पुलिस के साथ SP सिटी मौके पर पहुंच गए। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गयी है। SP सिटी के मुताबिक, परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज किया जा रहा है। जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा। पुलिस सूत्रों के अनुसार कुछ लोगों से शक के आधार पर पूछताछ की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, थाना जगदीशपुरा अंतर्गत अवधपुरी क्षेत्र की इंद्रपुरी कालोनी निवासी प्रेमवती पत्नी स्व अमर सिंह का शव आज उनके कमरे के बाहर मिला। उनका चेहरा किसी भारी वस्तु से कूच कर हत्या कर दी गयी थी।

साक्ष्य जुटा रही पुलिस

पुलिस ने मौके पर डॉग स्वाड और फोरेंसिक टीम को बुलाकर साक्ष्य संकलन शुरू कर दिया है। SP सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने खुद मौके पर जाकर जांच की है। उनका कहना है कि महिला के चेहरे पर चोट के गंभीर निशान हैं। परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज किया जा रहा है। जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

और पढ़ें