बुधवार रात 12 बजे से बंद होगा सदर तहसील-शाहगंज मार्ग:रेलवे अंडरब्रिज के गर्डर बदलने के कारण रूट रहेगा परिवर्तित, 4 दिन वैकल्पिक मार्ग से होगा गुजरना

आगरा:एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बुधवार रात 12 बजे से चार दिसंबर तक सदर तहसील-शाहगंज वाला रास्ता बंद रहेगा। - Dainik Bhaskar
बुधवार रात 12 बजे से चार दिसंबर तक सदर तहसील-शाहगंज वाला रास्ता बंद रहेगा।

आगरा में रेलवे के इंजीनियरिंग विभाग द्वारा नगला छउआ के बाद अब सदर तहसील से शाहगंज मार्ग पर पड़ने वाले रेलवे अंडर ब्रिज के गर्डर बदले जाएंगे। पहले इसके लिए मंगलवार रात 12 बजे से चार दिसंबर तक सदर तहसील-शाहगंज वाला रास्ता बंद किया जाना था, लेकिन रेलवे अब बुधवार रात 12 बजे से रास्ते को बंद करेगी। ऐसे में यहां से गुजरने वाले वाहनों को अब वैकल्पिक मार्ग से जाना पडे़गा।

रेलवे द्वारा सदर तहसील से शाहगंज की ओर जाने वाले मार्ग पर पड़ने वाले रेल अंडरब्रिज के स्टील गर्डरों को पीएसी स्लैब में बदलने का कार्य किया जाएगा। इसके चलते इस मार्ग को 1 दिसंबर की रात 12 बजे से चार दिन तक बंद रखा जाएगा। चार दिन रोड बंद रहने के कारण सदर तहसील और शाहगंज के लोगों को वैकल्पिक मार्ग से करीब तीन किलोमीटर का अतिरिक्त चक्कर काटना होगा। इससे लोगों को परेशानी होगी। रेलवे और यातायात पुलिस की ओर से वैकल्पिक मार्ग का प्लान जारी कर दिया गया है। चार दिन तक ट्रैफिक इस रूट से होकर ही गुजरेगा।

यह रहेगा बदला हुआ रूट
- सदर तहसील चौराहे से रूई की मंडी चौराहा, शाहगंज की ओर जाने वाला ट्रैफिक सदर तहसील चौराहा से पंचकुइयां चौराहा होकर कोठी मीना बजार रोड से शाहगंज की ओर डायवर्ट रहेगा।
- भोगीपुरा चौराहे से रूई की मंडी चौराहे होकर सदर तहसील चौराहे से पुलिस लाइन की ओर आने वाले सभी वाहनों का भोगीपुरा चौराहे से सीओडी चौराहे की ओर से साकेत चौराहा-कोठी मीना बाजार होकर गुजारा जाएगा।
- रूई की मंडी चौराहा से सदर तहसील की ओर आने वाले वाहनों को रूई की मंडी से भोगीपुरा चौराहा होकर सीओडी चौराहा, कोठी मीना बाजार होकर गुजारा जाएगा।