अफसर का कुत्ता घायल, आरोपी को ढूंढ रही पुलिस:जज कंपाउंड में रहने वाले साहब के कुत्ते को बाइक सवार ने टक्कर मारी, मातहत ने दर्ज कराया मुकदमा

आगराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो

आगरा में एक पुलिस अधिकारी के कुत्ते को किसी बाइक सवार ने टक्कर मार दी। टक्कर से साहब का कुत्ता घायल हो गया। इस मामले में साहब के मातहत ने थाना हरीपर्वत में मुकदमा दर्ज कराया है। अब पुलिस बाइक सवार की तलाश कर रही है।

कुत्ते के पैर में लगी है चोट
घटना 3 सितंबर रात करीब साढे़ 8 बजे की है। FIR के अनुसार जज कंपाउंड निवासी फालवर गिरीश चंद्र साहब के कुत्ते को घर के बाहर टहला रहे थे। इसी बीच बाइक सवार तेज रफ्तार से निकला। बाइक की चपेट में कुत्ता आ गया और उसके चोट लग गई। घटना के बाद बाइक सवार भाग गया। फालवर बाइक का नंबर नहीं देख पाए। हादसे में कुत्ते के पैर में चोट लग गई। उसका इलाज चल रहा है।

इस मामले में साहब के मातहत की ओर से थाना हरीपर्वत में तहरीर दी गई है। रविवार को पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने लापरवाही से वाहन चलाने और जीव-जंतु को विकलांग करने या जान से मारने की नीयत से टक्कर मारने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस
बाइक का नंबर पता न होने के कारण पुलिस अब साहब के कुत्ते को टक्कर मारने वाले की पहचान के लिए आसपास के CCTV की रिकॉर्डिंग खंगाली रही है। हालांकि, पुलिस को अभी तक कोई जानकारी हासिल नहीं हुई है। इस मुकदमे में पुलिस की सक्रियता चर्चा का विषय है।

इससे पहले साल 2016 में आगरा के पूर्व सांसद का कुत्ता खोने की शिकायत उनकी पत्नी ने दर्ज कराई थी। इसके अलावा हरीपर्वत थाने में ही 2 साल पहले एक साहब के चश्मे की चोरी का मुकदमा काफी चर्चाओं में रहा था। थाने में तैनात साहब का ब्रांडेड चश्मा थाने से ही चोरी हो गया था। इस मामले में साहब ने अपनी ओर से ही मुकदमा दर्ज करा दिया था।

खबरें और भी हैं...