डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने घर-घर किया संपर्क:बोले- विपक्ष 350 सीटों पर लड़ रहा, 400 कैसे लाएंगे; योगी-केशव ने जहां काम किया वहां से ही लड़ रहे

आगरा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आगरा में आए डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने जनसम्पर्क किया। - Dainik Bhaskar
आगरा में आए डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने जनसम्पर्क किया।

आगरा के प्रभारी मंत्री और डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा शनिवार को आगरा प्रवास पर आए। इस दौरान उन्होंने भाजपा के राज्यमंत्री जीएस धर्मेश के समर्थन में घर-घर जाकर प्रचार किया और ब्रज क्षेत्र के मीडिया सेंटर का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा की एक तरफा जीत होने की बात कहते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा।

लोगों के साथ जनसंपर्क करते डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा।
लोगों के साथ जनसंपर्क करते डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा।

आगरा आए डिप्टी सीएम ने घर-घर प्रचार के दौरान लोगों से भाजपा को जिताने के लिए वोट देने की अपील की। इस दौरान उन्होंने कहा चुनाव के बाद यूपी भगवा रंग में रंगा नजर आएगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने जहां काम करवाया वहीं से चुनाव लड़ रहे हैं। बीजेपी 300 से ज्यादा सीटें लेकर आ रही है। सरकार की योजनाएं गिनाते हैं। उन्होंने कहा कि अखिलेश चुनाव में 350 सीट पर लड़ रहे हैं और बात 400 की कर रहे हैं। यह आंकड़ा तो समझ भी नही आ रहा है। जो इतनी बड़ी बड़ी बात कर रहे हैं वो सब दल तीन अंक तक नहीं पहुंच रहे हैं और कुछ तो दो अंको तक भी नहीं पहुंचेंगे। चुनाव में सपा की बसपा से, बसपा की कांग्रेस से और कांग्रेस की AIMIM से है। ओवैसी बसपा, सपा और कांग्रेस की बी टीम का हिस्सा है। कांग्रेस उसे फाइनेंस कर रही है और चुनाव के बाद ओवैसी हैदराबाद वापस जाएंगे और योगी जी वहां भी उन्हें नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें तो प्रत्याशी ही नहीं मिल रहे हैं। जेवर में प्रत्याशी ने चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया। सपा पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा की पहले उन्होंने मकान देने के फार्म भरवाए थे और लाखों फार्म पर हजार मकान भी न दे पाए और अब वो बिजली के फार्म भराव रहे हैं, जनता इस बार झांसे में नहीं आने वाली है। चुनाव आते ही अपराध मुक्त उत्तर प्रदेश में बिलों में छिपे हुए या जेल में बंद और भागे हुए लोग या तो प्रत्याशी बन गए हैं या फिर समर्थक बन कर सामने आ रहे हैं, जनता को ध्यान देना है की कहीं कलंक न लग जाये।

चुनाव आयोग के निर्देशों के पालन पर दिया जोर

दिनेश शर्मा ने कार्यकर्ताओं से कहा की लोग कह रहे थे कि योगी मठ जाएंगे और मोदी हिमालय जाएंगे पर आज बच्चा बच्चा योगी और मोदी है। तीस साल तक कोई माई का लाल भाजपा को हरा नहीं सकता है। हमें भड़काऊ भाषण का जवाब नहीं देना है और इसका जवाब मतदान के जरिये दिया जाएगा। हमे कानून से कोई खिलवाड़ नहीं करना है और चुनाव आयोग के निर्देशों के अनुसार काम करना है।

ब्राह्मण नाराज हो सकता है क्या

चुनाव के दौरान कार्यकर्ताओं के विरोध पर डिप्टी सीएम ने कहा भाजपा में विरोध नहीं है। दावेदारी कई की थी एक को टिकट मिला तो कार्यकर्ता अपनी बात कह रहा है। हमारी पार्टी में वार्ड का नेता भी राष्ट्रीय अध्यक्ष से अपनी बात कह सकता है और वो कह रहा है। चुनाव के दौरान वो सब हमारा प्रत्याशी कमल का फूल मानेंगे और पार्टी के लिए ही काम करेंगे। ब्राह्मण कभी नाराज हो सकता है क्या? ब्राह्मण जाति नही एक सोच है जो चाहता है की मठ, मन्दिर की सुरक्षा रहे और धर्म की रक्षा हो तो वो भाजपा कर रही है।

विपक्ष डर के कारण कर रहा दुष्प्रचार

दिनेश शर्मा ने कहा कि विपक्ष अगर तीनों पार्टी एक साथ लड़े तो वो भी हार जाएंगे। जो गिनती के लोग पार्टी से गये क्योंकि उन्हें मालूम था की अब उनका पत्ता कटने वाला है वो ऐसा प्रचार करने लगे कि पहाड़ गिर गया हो पर 28 से 30 विधायक भाजपा से जुड़े तो कोई प्रचार नहीं हुआ।

खबरें और भी हैं...