आगरा में पांच घंटे के अंदर पांच घटनाएं:सेल्स ऑफिसर लापता, दो आत्महत्या एक संदिग्ध मौत, मिटटी की ढाय गिरने से महिला ने तोड़ा दम

आगरा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आगरा में पांच घंटे में पांच घट� - Dainik Bhaskar
आगरा में पांच घंटे में पांच घट�

ताजनगरी आगरा में बुधवार सुबह 5 बजे से 10 बजे तक पांच घंटों के अंदर पांच घटनाएं सामने आई हैं।अलग अलग क्षेत्रों में दो आत्महत्या और एक संदिग्ध मौत के साथ मिट्टी की ढाय गिरने से एक महिला की मौत हो गई है। इसके अलावा एक सेल्स ऑफिसर की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई है। परिजनों ने अपहरण की आशंका जताई है।

मिट्टी की ढाय गिरने से महिला की मौत

थाना पिढौरा क्षेत्र के अंतर्गत बीहड़ किनारे चंडीगढ़ साला गांव में जंगल किनारे गोबर फ़ेंकने गयी 40 वर्षीय किरन के ऊपर बरसात के चलते मिट्टी की ढाय गिर गई। इससे महिला की मृत्यु हो गयी।ग्रामीणों ने आठ फीट मिट्टी हटाकर शव को बाहर निकाला।पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

नर्स ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

बाह थाना क्षेत्र के जरार गांव में नर्स सिम्मी ने कमरा बन्द कर छत पर लगे कुंडे पर फंदा बनाकर फांसी लगा ली। सूचना पर आई पुलिस ने दरवाजा तोड़ कर शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतका एक निजी अस्पताल में नर्स है और उसका पति आगरा में प्राइवेट नौकरी करता है।मृतका के तीन बच्चे हैं।आत्महत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है।

राशन डीलर के पुत्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

थाना बसई अरेला के गांव मानिकपुरा के उपगांव पूरा बघेल निवासी सत्य वीर उम्र 45 वर्ष मंगलवार शाम सात बजे के करीब अपने घर से मानिकपुरा की तरफ निकला था। बुधवार सुबह मानिकपुरा सिद्ध आश्रम के पास एक दुकान के पास मृत अवस्था में पड़ा मिला। ग्रामीणों ने शव पड़ा देखा तो उसके परिजनों को सूचना दी।परिजनों ने थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी शेर सिंह ने बताया है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु का कारण स्पष्ट होगा। मृतक के 2 पुत्र व एक पुत्री है।

थाना शाहगंज क्षेत्र में पत्नी की बीमारी से मौत के बाद युवक ने की आत्महत्या
थाना शाहगंज क्षेत्र में पत्नी की बीमारी से मौत के बाद युवक ने की आत्महत्या

पत्नी की बीमारी से मौत के बाद पति ने की आत्महत्या

थाना शाहगंज के सराय ख्वाजा चौकी क्षेत्र के अंतर्गत श्री राम 30 वर्ष ने मंगलवार को कमरा बन्द कर फांसी लगा ली।बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले पत्नी की बीमारी से मौत होने के बाद मृतक अवसाद में था। वो प्राइवेट नौकरी कर दो छोटे बच्चों का पालन पोषण कर रहा था।पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

लापता सेल्स ऑफिसर की दर्ज हुई गुमशुदगी

थाना एत्माउद्दौला क्षेत्र के ट्रांस यमुना कालोनी f-342 निवासी सुनील शर्मा पुत्र रघुवीर 2 अगस्त को एमके ऑटो कंपनी में ड्यूटी करने गया था, उसके बाद वो घर नहीं आया।आज परिजनों ने थाना एत्माउद्दौला में गुमशुदगी दर्ज कराई है।परिजन अपहरण की आशंका जता रहे हैं। पुलिस ने मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...