आगरा में बियर शॉप पर मारपीट:सेल्समैन का सिर फोड़ा, पब्लिक ने 1 युवक को पीटकर किया पुलिस के हवाले

आगरा24 दिन पहले
बियर शॉप पर मारपीट के बाद लोगों की भीड़ लग गई

आगरा के थाना सदर क्षेत्र में बीती रात बियर शॉप बंद होने के बाद बियर न देने पर दबंगों ने जमकर मारपीट की और बियर की बोतल सेल्समैन के सर पर मार दी। लोगों की मदद से सेल्समैन ने 1 युवक को पकड़ लिया और जमकर पिटाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है।

सेल्समैन ने भी दबंग को पीटा
सेल्समैन ने भी दबंग को पीटा

जानकारी के अनुसार मामला थाना सदर के शमशाबाद रोड का है। यहां शिवा वाइन शॉप में शराब और बियर की अलग - अलग दुकानें हैं। प्रत्यक्षदर्शी धीरज कुमार के अनुसार रात दस बजे दुकान बंद होने का समय हो गया। दुकान बंद करते समय तीन युवक आए और बियर मांगने लगे। सेल्समैन ने समय खत्म होने का हवाला देकर बियर देने से इंकार कर दिया। इसके बाद युवकों ने सेल्समैन से अभद्रता शुरू कर दी। विरोध करने पर युवकों ने सेल्समैन की पिटाई कर दी। एक युवक ने बियर की खाली बोतल सेल्समैन के सर पर मार दी।

पुलिस के आने तक सेल्समैन दबंग को पकड़े रहा
पुलिस के आने तक सेल्समैन दबंग को पकड़े रहा

सेल्समैन का सर फटने के बाद आसपास मौजूद लोग आक्रोशित हो गए। लोगों ने दबंगों को दौड़ा लिया। इस दौरान उनमें से एक युवक पकड़ में आ गया। लोगों ने उस युवक को जमकर पीटा और पुलिस को सूचना दी। मौके पर आई पुलिस आरोपी को अपने साथ थाने ले गई और दोनों घायलों को इलाज के लिए भेजा। आरोपी नशे की हालत में था। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। सीओ अर्चना सिंह के अनुसार सेल्समैन की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...