आगरा में अजब-गजब लूट:बेहोशी की दवा मिली खीर और पूड़ी खिलाकर बंजारों को लूट ले गए बदमाश, 12 घंटे के बाद 14 लोगों की खुली नींद तो उड़े होश

आगरा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रसाद बताकर खिला दी बेहोशी की दवा मिली खीर और पूड़ी। - Dainik Bhaskar
प्रसाद बताकर खिला दी बेहोशी की दवा मिली खीर और पूड़ी।

ताजनगरी आगरा में बुधवार को एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है। यहां अज्ञात बदमाशों ने बेहोशी की दवा मिली खीर और पूड़ी खिलाकर सड़क किनारे रहने वाले बंजारों को लूट कर फरार हो गए। बुधवार सुबह करीब 11 बजे जब लोहे के सामान बनाने वाले बंजारों के पास ग्राहक आया तो सभी बेहोश मिले। आननफानन सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी से छानबीन कर अज्ञात बदमाशों की तलाश में जुट गई है। सभी14 लोगों लगभग 12 घंटे के बाद बेहोश आया है।

प्रसाद बताकर खिला दी बेहोशी की दवा मिली खीर और पूड़ी
मामला थाना सदर के ईदगाह कटघर क्षेत्र का है। यहां सड़क किनारे बंजारे (स्थानीय भाषा में लोहा पीटे) रहते हैं। यह लोग लोहे के सामान बनाकर बेचते हैं। उसी से जीवन यापन करते हैं। बंजारों ने बताया कि मंगलवार को दोपहर में दो युवक आए और फावड़ा तसला बनाने का ऑर्डर देकर 500 रुपए एडवांस दे दिए। इसके बाद उन्होंने उनसे वहां आसपास हलवाई की दुकान के बारे में पूछा। जानकारी मिलने के बाद वो चले गए। देर शाम वापस आए तो उनके पास खीर-पूड़ी और सब्जी थी। उन्होंने प्रसाद कहकर सबको खीर-पूड़ी और सब्जी खिला दिया। इसके बाद करीब 14 लोग बेहोश हो गए और बदमाश उनके आभूषण और नकदी आदि सब लूटकर फरार हो गए। बुधवार दोपहर उनके पास जब ग्राहक पहुंचे तो उन्हें बेहोश देख पुलिस को सूचना दी।

जब हलवाई ने बेटी संग खीर व पूड़ी खाई तो वो भी बेहोश हो गए।
जब हलवाई ने बेटी संग खीर व पूड़ी खाई तो वो भी बेहोश हो गए।

हलवाई और बेटी भी बेहोश
बदमाश हलवाई मनोज के पास बदमाश पहुंचे। उसे अपना सामान और 2500 रुपए देकर खीर, पूड़ी और सब्जी बनवाई थी। हलवाई ने सामान देने के बाद थोड़ा सा सामान बचा लिया था। जब हलवाई ने बेटी संग वो खाया तो वो भी बेहोश हो गया। पुलिस ने उन दोनों को भी इलाज के लिए भर्ती किया है।

पुलिस मामले की छानबीन में लगी है
पुलिस मामले की छानबीन में लगी है

सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की तलाश
मामले में थाना प्रभारी अजय कौशल ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। सभी को इलाज के लिए भेजा गया है। उनके बयान दर्ज किए जा रहे हैं।आसपास के सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।