आगरा...पुलिस की बदमाश से मुठभेड़:पैर में लगी गोली, तमंचा कारतूस और चोरी की बाइक बरामद, पुलिस हिरासत से था फरार,इलाज के लिए भेजा गया

आगरा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुठभेड़ में घायल बदमाश को अस्पताल ले जाती पुलिस - Dainik Bhaskar
मुठभेड़ में घायल बदमाश को अस्पताल ले जाती पुलिस

आगरा के थाना सिकंदरा पुलिस की बदमाश से मुठभेड़ हो गयी। दोनों ओर से हुई फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लग गयी और पुलिस ने उसे घेर कर पकड़ लिया। पकड़े गए आरोपी से तमंचा और कारतूस के साथ चोरी की बाइक बरामद हुई है। बदमाश को इलाज के लिए भेजा गया है। पकड़ा गया बदमाश शातिर चोर बताया जा रहा है। पूर्व में इलाज के दौरान पुलिस अभिरक्षा से फरार होने के बाद पुलिस उसकी तलाश कर रही थी।

बदमाश के पास से चोरी की बाइक बरामद हुई है
बदमाश के पास से चोरी की बाइक बरामद हुई है

थाना प्रभारी बलवान सिंह के नेतृत्व में पुलिस द्वारा चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान मुखबिर ने सूचना दी की चोरी की वारदात करने वाला शातिर अपराधी शास्त्रीपुरम क्षेत्र में किसी वारदात को अंजाम देने के लिए आ रहा है। इसके बाद पुलिस ने बैरिकेडिंग कर सुनारी के पास चेकिंग शुरू की। चेकिंग के दौरान एक बाइक आती दिखाई दी तो पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया। इसके बाद बदमाश ने गाड़ी से भागना शुरू किया और पीछा करने पर टीम पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लग गयी और वो गिर गया।

शातिर चोर है बदमाश

एसपी सिटी विकास कुमार के अनुसार पकड़े गए बदमाश का नाम रामू सक्सेना पुत्र रामनाथ निवासी बैनारा फैक्ट्री के पीछे शांति पुरम थाना जगदीशपुरा बताया जा रहा है। उस पर दो मुकदमे दर्ज हैं और वो पुलिस अभिरक्षा से फरार हो चुका था। पुलिस के अनुसार उसके पास से तमंचा , कारतूस और चोरी की बाइक बरामद हुई है। घायल को इलाज के लिए भेजा गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।