• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • Singer Jubin Nautiyal Gave A Surprise, Reached Himani's House In Agra As A Journalist, Himani Said – Did Not Know That The Wish Would Be Fulfilled So Soon

करोड़पति हिमानी से मिलने उनके घर पहुंचे जुबिन नौटियाल:पत्रकार बनकर आगरा पहुंचे सिंगर नौटियाल; पहले गाना सुना फिर खुद गुनगुनाया, KBC में मिलने की जताई थी इच्छा

आगराएक महीने पहले

टेलीविजन क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति के 13वें सीजन की पहली करोड़पति हिमानी बुंदेला मुंबई से अपने घर आगरा लौट चुकी हैं। वे अब एक सेलेब्रेटी बन चुकी हैं। आए दिन उन्हें लोग घर पहुंचकर बधाई दे रहे हैं। रविवार को कुछ ऐसा हुआ जिससे उनकी खुशियों में चार चांद लग गया।

KBC-13 की पहली करोड़पति

हिमानी जिस सिंगर के गानों को सुनकर उनसे मिलने के सपने संजोए बैठी थीं, वह सिंगर खुद उनसे मिलने उनके घर पहुंच गए। फेमस सिंगर जुबिन नौटियाल ने हिमानी के घर आकर उन्हें सरप्राइज दिया। जुबिन एक पत्रकार के रुप में हिमानी के घर पहुंचे। उनसे सवाल-जवाब किए और गाना सुना। खुद भी गाना गुनाया। जुबिन से मिलकर हिमानी बेहद खुश हैं। हिमानी ने 15 साल की उम्र में एक हादसे में अपनी आंखों की रोशनी खो दी थी।

हिमानी बुंदेला के घर पर सिंगर जुबिन नौटियाल।
हिमानी बुंदेला के घर पर सिंगर जुबिन नौटियाल।

...यह गाना तो मैं भी गा सकता हूं
जुबिन हिमानी के घर पर पत्रकार बनकर पहुंचे थे। उन्होंने हिमानी का इंटरव्यू लिया। इस दौरान उन्होंने हिमानी से उनके फेवरेट सिंगर के बारे में पूछा तो हिमानी ने जुबिन का नाम लिया। जुबिन ने हिमानी से उनके पसंदीदा गाने की दो लाइन गाने को बोला। इस पर हिमानी ने 'खुशी जब भी तेरी' गाना गाया। जुबिन ने कहा कि ये गाना तो वो भी गा सकते हैं। जैसे ही उन्होंने यह गाना गया, हिमानी ने उन्हें आवाज से पहचान लिया। हिमानी ने बताया कि पहले तो उन्हें यकीन ही नहीं हुआ कि जुबिन सर मेरे सामने हैं। उन्होंने मुझे सरप्राइज दिया,इसकी बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी। उनको पता नहीं था कि जुबिन सर से मिलने की ख्वाहिश इतनी जल्दी पूरी हो जाएगी।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

केबीसी में हिमानी ने जताई थी मिलने की इच्छा
केबीसी में अमिताभी बच्चन ने हिमानी बुंदेला से उनके पसंदीदा सिंगर के बारे में पूछा था तो हिमानी ने बताया था कि वो जुबिन नौटियाल के गानों को गाती हैं। जुबिन उनके पसंदीदा सिंगर हैं। अमिताभ ने शो के दौरान हिमानी की जुबिन से फोन पर बात भी कराई थी। हिमानी ने जुबिन से मिलने की इच्छा जताई थी। इसके बाद जुबिन ने हिमानी की इच्छा पूरी कर दी। शनिवार को जुबिन हिमानी के राजपुर चुंगी स्थित घर पहुंचे।

खबरें और भी हैं...