• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • SP Student's Day As Unemployed Day Cut Cake Of Alleged Jokes, Youth Congress Made Fried Pakodas, Appealed To Give Employment To Youth On Birthday

विपक्ष ने मनाया पीएम नरेंद्र मोदी का जन्मदिन:सपा छात्रसभा ने बेरोजगार दिवस बता काटा कथित जुमलों का केक, यूथ कांग्रेस ने तले पकौड़े, जन्मदिन पर युवाओं को रोजगार देने की करी अपील

आगरा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सपा छात्रसभा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर बेरोजगारी दिवस मनाते हुए केक काटा - Dainik Bhaskar
सपा छात्रसभा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर बेरोजगारी दिवस मनाते हुए केक काटा

ताजनगरी आगरा में समाजवादी छात्र सभा और यूथ कांग्रेस के द्वारा आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर बेरोजगार दिवस मनाते हुए जुमलों का केक काटा और पकौड़े तलकर बेरोजगारी का विरोध जताया। विपक्षियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बेरोजगारों को रोजगार देने की अपील की।

सपा छात्रसभा ने काटा केक
सपा छात्रसभा ने काटा केक

सपा ने काटा जुमलों का केक

फतेहाबाद रोड स्थित आई लव आगरा सेल्फी पॉइंट पर सपा छात्र सभा के शहर अध्यक्ष अमित यादव के नेतृत्व में बेरोजगार दिवस मनाते हुए केक काटा। केक पर गरीबों को धोखा, जुमलों का बादशाह, किसानों से धोखा, छात्रों से धोखा बेरोजगारों को धोखा जैसी बातें लिखे छोटे छोटे पोस्टर लगे हुए थे। छात्र सभा अध्यक्ष ने कहा की हर साल लाखों युवा ग्रेजुएट हो रहे हैं और नौकरियां हजारों में भी नहीं हैं। भगवान उनके जन्मदिन पर उन्हें सद्बुद्धि दे और वो छात्रों को रोजगार देने के लिए कुछ करें।

कांग्रेस ने तले पकौड़े
कांग्रेस ने तले पकौड़े

यूथ कांग्रेस ने तले पकौड़े

आज यूथ कांग्रेस आगरा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का जन्मदिन राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के रूप में मनाया।यूथ कांग्रेस के शहर अध्यक्ष दीपक शर्मा और जिला अध्यक्ष हेमंत चाहर के नेतृत्व में अछनेरा ब्लॉक के गांव साधन में कार्यकर्ताओं के साथ पकौड़े तले और लोगों को खिलाये। युवा कांग्रेस के ग्रेजुएट युवाओं ने डिग्री गले में लटका कर पकौड़े तलते हुए जमकर सरकार विरोधी नारेबाजी की। शहर अध्यक्ष दीपक शर्मा ने बताया यह सरकार ढाई करोड़ रोजगार हर वर्ष देने की गारंटी पर आई थी किंतु युवाओं के साथ छलावा के अलावा सरकार ने कुछ नहीं किया आज करोड़ों की संख्या में युवा बेरोजगार है ग्रेजुएट व पोस्ट ग्रेजुएट युवा सब्जी बेचने ब बेलदारी जैसे काम करने के लिए मजबूर है सरकार के पास पूंजी पतियों के लिए तरह-तरह की स्कीम है किंतु इस देश के युवा के लिए आज तक कुछ नहीं किया लाखों भर्तियां रेलवे में खाली पड़ी हैं।उत्तर प्रदेश में हजारों की संख्या में शिक्षकों के पद रिक्त हैं लेकिन कागजों में सब कुछ चंगा है।

खबरें और भी हैं...