पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आगरा में हैवानियत:आगरा में छात्रा ने लगाया लव जिहाद का आरोप; नशीली दवा पिलाकर किया दुष्कर्म, बनाया वीडियो

आगरा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतिकात्मक फोटो।

उत्तर प्रदेश में आगरा जिले के थाना कमलानगर के अंतर्गत रहने वाली एक महिला ने समुदाय विशेष के युवकों द्वारा गलत नाम बताकर प्रेमजाल में फंसाने और नशीली दवा पिलाकर बलात्कार करने व वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि दबंग युवकों ने दबाव बनाकर जबरन सुलह के कागजों पर साइन करवाया। थाना पुलिस महिला द्वारा पूर्व में शिकायत करने के बाद लिखित में सुलह करने और अब दोबारा शिकायत करने की बात कह रही है।

जानकारी के मुताबिक थाना कमलानगर निवासी महिला का आरोप है कि उनकी 12वीं कक्षा में पढ़ रही बेटी को सोशल साइट के माध्यम से एक बाबू नामक युवक ने दोस्ती कर प्रेम जाल में फंसाया। फिर किसी बहाने से आगरा के संजय प्लेस में अपने दोस्त के ऑफिस ले जाकर कोल्डड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर पिला दी। बेहोशी की हालत में उसका बलात्कार कर अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए। इसके बाद युवक ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू किया और बार बार शोषण किया।

शादी के नाम पर युवती को बहलाता रहा

युवक ने बेटी को शादी का वायदा किया पर शादी के नाम पर बेटी को टालता रहा। बेटी को इसी बीच पता चला कि युवक समुदाय विशेष का है। उसका नाम बाबू नहीं है। बेटी को कई दिन से परेशान देखकर जब उन्होंने पूछा तो बेटी ने उन्हें जानकारी दी।

बेटी ने उस समय घटनास्थल थाना हरीपर्वत क्षेत्र का होने के चलते थाना हरीपर्वत की संजय प्लेस पुलिस चौकी में तहरीर दी पर आरोपियों ने वीडियो फ़ोटो डिलीट कर देने का बहाना किया और बेटी पर दबाव बनाकर समझौते के कागज पर साइन करवा लिए और मामला वहीं दबवा दिया। अब जानकारी होने के बाद उन्होंने तहरीर दी है।

इसका कारण पर थाना हरीपर्वत पुलिस ने बताया कि इन लोगों द्वारा पूर्व में दो युवकों पर आरोप लगाया था पर बाद में समझौता कर मुकदमा नहीं दर्ज कराया था।अब मामले की शिकायत पर पुलिस जांच कर रही है।जांच के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा।