आगरा पुलिस की शर्मनाक हरकत:दरोगा आराम सिंह का अमानवीय आराम, गरीब से बंधवा रहे थे जूते के फीते; SSP ने किया लाइनहाजिर

आगराएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
दरोगा ने खाकी का रौब दिखाकर जूता पहना कर फीते बांधने को कह दिया। - Dainik Bhaskar
दरोगा ने खाकी का रौब दिखाकर जूता पहना कर फीते बांधने को कह दिया।

उत्तर प्रदेश के आगरा में खाकी का शर्मनाक करने वाला रूप सामने आया है। यहां एक हेड कांस्टेबल ने गरीब व्यक्ति से रौब दिखाकर जूता बंधवाया। इसी दौरान किसी ने मोबाइल पर फोटो खींच ली। मामला चर्चा में आते हीएसएसपी आगरा ने तत्काल दरोगा को लाइनहाजिर कर जांच के आदेश दिए गए हैं।

मामला थाना रकाबगंज के बिजली घर चौराहे के निकट का है। जानकारी के अनुसार, पीआरवी 0007 पर तैनात हेड कांस्टेबल आराम सिंह अपनी पीआरवी से निकल कर एक बाइक पर बैठ फोन पर बात कर रहे थे।इस दौरान बूट पालिश करवाने के बाद वो फोन पर बात करते रहे। इसके बाद पालिश करने वाले को खाकी का रौब दिखाकर जूता पहना कर फीते बांधने को कह दिया। जूते का फीता बंधवाते समय किसी ने उनकी फोटो खींच ली। मामला संज्ञान में आते ही आगरा एसएसपी मुनिराज ने तत्काल हेड कांस्टेबल को लाइनहाजिर कर दिया है।

गरीबों को परेशान करने के लिए मशहूर है बिजलीघर चौराहा
बता दें कि बिजली घर चौराहे के पास आगरा फोर्ट रेलवे स्टेशन और आगरा फोर्ट बस अड्डा है।इसके साथ ही यहां पास ही आगरा किला और शाहजहां गार्डन है।ताजमहल का मुख्य रास्ता भी यहीं से जाता है और यहां फेमस पटरी दुकानदारों की बाजार है।इस स्थान पर अभी तीन दिन पूर्व ही होमगार्डों द्वारा ऑटो चालक को बियर के पैसे न देने पर पीटा गया था और लाइव वीडियो सामने आया था।अवैध टैक्सी स्टैंड से यहां की रोजाना की कमाई एक लाख से ज्यादा है।

खबरें और भी हैं...