पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

थाने की छत पर जाकर खुद को मारी गोली:आगरा के रहने वाले दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर ने की आत्महत्या, 6 माह पूर्व हुई थी शादी

आगरा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आगरा के किरावली तहसील के रहने वाले राहुल पुत्र स्व रामबीर इंदौलिया 2014 बैच के थे। फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
आगरा के किरावली तहसील के रहने वाले राहुल पुत्र स्व रामबीर इंदौलिया 2014 बैच के थे। फाइल फोटो।

पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। सब इंस्पेक्टर राहुल ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारी है। राहुल ड्यूटी पर तैनात थे और अचानक थाने की छत पर जाकर इस घटना को अंजाम दे दिया। राहुल को अस्पताल ले जाने का भी मौका नहीं मिला। गोली लगते ही उनकी मौत हो चुकी थी। 31 साल के राहुल मूलरूप से आगरा के रहने वाले थे।

जानकारी के अनुसार, आगरा के किरावली तहसील के रहने वाले राहुल पुत्र स्व रामबीर इंदौलिया 2014 बैच के थे। इनके परिवार में माता सुमन देवी और बहन स्वीटी,भाई शेखर हैं। छः माह पूर्व इनकी शादी भुसावर में मामा की लड़की पूजा से पारिवारिक रजामंदी से हुई थी। शादी के बाद से वो पत्नी के साथ दिल्ली रह रहे थे।

परिवार के लोग दिल्लाी रवाना हो गए हैं

बहन स्वीटी ग्रेजुवेशन के बाद बीएड की तैयारी कर रही है और भाई शेखर अभी बीएससी की पढ़ाई कर रहा है। राहुल के आत्महत्या की खबर सुनने के बाद उनके परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिवारीजन आत्महत्या के कारण की कोई जानकारी न होने की बात कह रहे हैं। घटना की सूचना के बाद परिजन दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं। घटना की जानकारी के बाद मोहल्ले में सभी लोग स्तब्ध हैं।

खबरें और भी हैं...