• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • The Alcoholics Brought A Cigarette From The Young Man Outside The Contract, Beat Him Fiercely For Refusing; Crushed To Death With A Brick

आगरा में प्रधान के भतीजे की हत्या:ठेके के बाहर शराबियों ने मंगाई युवक से सिगरेट, मना करने पर पहले पीटा फिर ईंट से कुचलकर मार डाला

आगरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दिनेश मजदूरी करके परिवार का पेट पालता था। उसकी शादी 5 साल पहले हुई थी और चार दिन पहले ही उसके घर में बेटा हुआ था। - Dainik Bhaskar
दिनेश मजदूरी करके परिवार का पेट पालता था। उसकी शादी 5 साल पहले हुई थी और चार दिन पहले ही उसके घर में बेटा हुआ था।

आगरा में शनिवार को शराब ठेके के पास दबंगों ने सिगरेट न लाने पर प्रधान के भतीजे की पीट पीटकर हत्या कर दी। शाम 6 बजे रोहता का बाग के पास शराब ठेके पर दबंग शराब पी रहे थे। इसी दौरान प्रधान का भतीजा दिनेश अपने एक दोस्त के साथ वहां पहुंच गया। दबंगों ने युवक से सिगरेट लाने के लिए कहा, जिस पर उसने इंकार किया तो उसे लात-घूसों और ईटों से मारकर घायल कर दिया।

गंभीर रूप से घायल प्रधान के भतीजे को लोग घर लेकर पहुंचे जहां उसकी मौत हो गई। जिसके बाद आक्रोशित परिजनों ने हंगामा कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, मौके पर पहुंचकर परिजनों ने हंगामा किया। आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की।

आक्रोशित परिजनों ने हंगामा कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की
आक्रोशित परिजनों ने हंगामा कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की

शराब पीने के बाद सिगरेट न लाने पर पिटाई
मामला थाना सदर क्षेत्र का है। मृतक दिनेश रोहता गांव के प्रधान पति दशरथ का भतीजा था। शनिवार को जब उसे पीटा गया तो उसके साथ उसका दोस्त सुहासा भी मौजूद था। सुहासा ने बताया कि शराब ठेके के पास पीपल के पेड़ के नीचे जयपाल और एक अन्य युवक दिनेश को बुरी तरह पीट रहे थे। उन्होंने उसको ईंट मारी थी और जब मैं बचाने गया तो उन्होंने मुझे भी मारा और भागने पर ईंट फेंक कर मारी। आस-पास मौजूद लोगों का कहना है कि दोनों युवक नशे में थे और उन्होंने दिनेश से सिगरेट लाने को कहा था। दिनेश द्वारा मना करने पर विवाद हुआ था और उन्होंने उसकी पिटाई कर दी थी। पिटाई के दौरान अंदरूनी चोट लगने से उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने लोगों के समझाकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
पुलिस ने लोगों के समझाकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मजदूरी करता था युवक, 4 दिन पहले हुआ था पुत्र
जानकारी के अनुसार थाना सदर के रोहता निवासी दिनेश पुत्र तारा ( 27 वर्ष) मजदूरी करके परिवार का पेट पालता था। मृतक की शादी 5 साल पहले हुई थी और चार दिन पहले ही उसके घर में बेटा हुआ था।

पुलिस ने कहा- जल्द अरेस्ट होंगे आरोपी
थाना प्रभारी अजय कौशल के अनुसार युवक की मौत की सूचना पर पुलिस को मिली थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...