पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हाथरस की 'लुटेरी दुल्हन':खाने में बेहोशी की दवा मिलाकर लाखों के जेवर ले गई दुल्हन, एक महीने पहले हुई थी शादी

हाथरस20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नवविवाहिता ने ससुरालवालों के साथ की लूट। - Dainik Bhaskar
नवविवाहिता ने ससुरालवालों के साथ की लूट।

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक दुल्हन लाखों के जेवर, नकदी और तीन मोबाइल लेकर भाग गई। उसने खाने में बेहोशी की दवा मिला दी थी। जब घरवालों की आंख खुली तो उन्हें न गहने मिले, न दुल्हन। मामला समझते देर न लगी। उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

हाथरस जिले की कोतवाली हाथरस जंक्शन इलाके के नगला झंडू लाडपुर के रहने वाले अजय पुत्र राजेंद्र की शादी एक माह पहले लाडपुर कस्बे में ही रहने वाली भावना के साथ हुई थी। एक महीने तक सब कुछ ठीक रहा। परिजनों को यह एहसास भी नहीं था कि उनके घर की बहू उन्हें ठगकर निकल जाएगी।

खाने में मिला दी बेहोशी की दवा
देर रात आरोपी भावना ने घर के लोगों के खाने में बेहोशी की दवा मिला दी और इत्मिनान से कीमती सामान लेकर निकल गई। जब घर वालों की नींद खुली तो सामान न देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। एक लाख की नकदी, सोने के जेवरात और 3 मोबाइल गायब थे।

दुल्हन पर गया शक
दुल्हन भावना के घर पर न होने से शक उसी पर गया। परिजन जब उसके घर पहुंचे तो शक यकीन में बदल गया। दरअसल, दुल्हन के माता-पिता भी घर से सामान लेकर जा चुके थे। उन्हें ठगी का अहसास हुए तो थाना हाथरस जंक्शन पहुंचे और जानकारी दी।

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली हाथरस जंक्शन राजीव यादव ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। पीड़ित परिवार ने मामले की जानकारी दी है। अभी तक मामले में कोई भी तहरीर पुलिस को प्राप्त नहीं हुई है। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

खबरें और भी हैं...