पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आगरा में बाइक टकराने को लेकर दो पक्षों में मारपीट:दबंगों ने बचाव करने आई महिला की गोद से डेढ़ माह के बच्चे को छीनकर जमीन पर फेंका, मौत

आगरा19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर जांच के लिए पुलिस पहुंची थी। - Dainik Bhaskar
घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर जांच के लिए पुलिस पहुंची थी।

आगरा जिले के थाना पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत गांव कमले का पूरा में बाइक टकराने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट और पथराव हुआ। आरोप है कि इस दौरान बीच-बचाव करने आई महिला की गोद से दबंगों ने डेढ़ माह के बच्चे को छीनकर जमीन पर फेंक दिया। जिससे नवजात बच्चे की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

गांव की रोड पर हुई थी बहस
बुधवार की शाम को थाना पिनाहट क्षेत्र के छदामीपुरा के उप ग्राम कमले के पुरा निवासी बनारसी पुत्र बालाराम का पुत्र मिथुन 4 दिन पूर्व बाइक से गांव लौट रहा था। मालोनी खेड़ा निवासी सौरभ सिंह अपनी ससुराल, प्रताप सिंह के यहां आ रहा था। गांव के रास्ते पर दोनों युवकों की बाइक टकराने को लेकर विवाद हो गया। उसे लेकर बनारसी एवं रामनरेश, प्रताप सिंह पक्ष झगड़े पर उतारु हो गए। उस समय मौके पर मौजूद लोगों ने मामले को शांत करा दिया था।

गांव के दबंगों ने घर के सामने पहुंचकर की गाली गलौज

पीड़ित बनारसी पक्ष का आरोप है कि इसी मामले और झगड़े को लेकर बौखलाए गांव के ही दबंग रामनरेश पुत्र बाबू सिंह, मोनू पुत्र रामप्रसाद, सतीश,सुरजीत पुत्रगण राम अवतार, आनंद पुत्र सुरजीत सिंह, एकत्रित होकर बनारसी के दरवाजे पर पहुंचकर गाली-गलौज करने लगे। जिसका विरोध करने पर उक्त दबंगों ने पीड़ित पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। जिस पर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई और पथराव होने लगा।

मामा को बचाने पहुंची थी महिला

दबंगों द्वारा अपने मामा बनारसी को पिटता देख डेढ़ माह के बच्चे को गोद में लेकर बचाने पहुंची गायत्री से दबंगों ने बच्चे को खींचकर जमीन पर फेंक दिया। जमीन पर गिरने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

पीड़ित की तहरीर पर केस दर्ज

पीड़ित की सूचना पर मौके पर क्षेत्राधिकारी पिनाहट सौरभ सिंह, थानाध्यक्ष पिनाहट प्रदीप कुमार चतुर्वेदी पुलिस कर्मियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने मृतक बच्चे के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पिनाहट के क्षेत्राधिकारी सौरव सिंह ने बताया कि दो पक्षों में झगड़ा हुआ था। एक बच्चे की मौत की सूचना मिली है। पुलिस ने मृतक बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पीड़ित की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। आरोपियों को पकड़ने के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है।

खबरें और भी हैं...