आगरा पुलिस ने 15 लाख कीअवैध शराब पकड़ी:मथुरा की ओर से आ रहा था कंटेनर, 1 तस्कर को किया गिरफ्तार, कन्टेनर में छिपी थी रेड और वाईट वाइन

आगरा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आगरा के थाना अछनेरा पुलिस ने 15 लाख की अवैध शराब पकड़ी - Dainik Bhaskar
आगरा के थाना अछनेरा पुलिस ने 15 लाख की अवैध शराब पकड़ी

आगरा के थाना अछनेरा पुलिस ने अवैध रूप से तस्करी कर ले जाई जा रही 15 लाख कीमत की अवैध रेड व व्हाइट वाइन की बोतलों समेत एक तस्कर को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। आरोपी कंटेनर में हार्डवेयर के सामान के बीच शराब की पेटियां छुपा कर ले जा रहा था।

अवैध शराब और पकडे गए अभियुक्त के साथ थाना पुलिस
अवैध शराब और पकडे गए अभियुक्त के साथ थाना पुलिस

जानकारी के मुताबिक आगरा के थाना अछनेरा पुलिस को मुखबिर द्वारा क्षेत्र में मथुरा की ओर से तस्करी कर अवैध शराब लाने की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस ने हाइवे पर बैरिकेडिंग लगाकर चेकिंग शुरू कर दी थी। इसी दौरान पुलिस ने मथुरा की ओर से आ रहे कंटेनर नम्बर HR 55 AG 5317 को रोका और तलाशी ली। तलाशी के दौरान गाड़ी के अंदर हार्डवेयर सामान के बीच छुपाकर ले जाई जा रही 49 पेटी ( 588बोतल) शराब बरामद हुई है। पुलिस के अनुसार आरोपी का नाम आशिक पुत्र पहलू निवासी भरतपुर राजस्थान है।

15 लाख है बाजार कीमत

थाना प्रभारी विपिन कुमार ने बताया कि पकड़ी गई शराब महंगे ब्रांड की रेड और व्हाइट वाइन है। इसकी कुल बाजार कीमत लगभग 15 लाख है। आगरा में बड़े होटलों में शराब सप्लाई होने की आशंका है। अभियुक्त से मिली जानकारी के आधार पर आगे की पड़ताल की जा रही है।