आगरा में फंदे पर लटका मिला युवक का शव:वाट्सएप पर डाला था सुसाइड करने का स्टेट्स, वीडियो में कहा- अपने प्यार के बिना जिंदा नहीं रह सकता, पत्नी ने लगाया हत्या का आरोप

आगरा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आवास विकास सेक्टर 11 निवासी नरेंद्र जादौन पुत्र योगेश का शव बुधवार को शास्त्रीपुरम में फंदे पर लटका मिला था। - Dainik Bhaskar
आवास विकास सेक्टर 11 निवासी नरेंद्र जादौन पुत्र योगेश का शव बुधवार को शास्त्रीपुरम में फंदे पर लटका मिला था।

आगरा के थाना सिकंदरा अंतर्गत शास्त्रीपुरम में एक महिला ने दूसरी महिला पर अपनी पति की हत्या करने का आरोप लगाया है। महिला के मुताबिक उसके पति की हत्या उसकी प्रेमिका ने की है। बुधवार को उसके पति का शव किराए के घर में फंदे पर लटका मिला था। मृतक की शिनाख्त नरेंद्र जादौन के रूप में हुई थी। आत्महत्या से पहले उसके पति ने वाट्सएप पर अपना एक वीडियो भी पोस्ट किया था। युवक की मौत के एक दिन बाद उसकी पत्नी सामने आई है।

पत्नी को छोड़कर दूसरे के साथ रह रहा था

आवास विकास सेक्टर 11 के रहने वाले नरेंद्र जादौन का शव बुधवार को शास्त्रीपुरम में फंदे पर लटका मिला था। थाना प्रभारी सिकंदरा विनोद कुमार ने बताया कि बुधवार सुबह शास्त्रीपुरम में राजेंद्र गुर्जर के घर में किराए पर रहने वाले नरेंद्र का शव फंदे पर लटका मिला था। नरेंद्र यहां पर एक महिला डिंपी के साथ रहता था। वह शादीशुदा था। उसका एक बच्चा है। डिंपी भी दो बच्ची की मां थी, लेकिन अपने पति से अलग रह रही थी। दोनों एक साल से एक साथ रह रहे थे। डिंपी शादी करने की बात कह रही थी। करीब एक महीने पहले डिंपी नरेंद्र को छोड़कर चली गई थी। इसके बाद से नरेंद्र तनाव में रहता था।

वीडियो स्टे्टस में दी थी सुसाइड की जानकारी

पुलिस ने बताया कि आत्महत्या करने से पहले नरेंद्र ने अपने वाट्सएप पर सुसाइड करने का वीडियो अपलोड किया था। वीडियो में वो कह रहा है कि मैं नरेंद्र जादौन मेरे प्यार गुन्नू के लिए आज अपने पूरे होश ओ हवास में सुसाइड कर रहा हूं। बस ये मेरा आखिरी फैसला है। मैं अपने प्यार के बिना जिंदा नहीं रह सकता हूं। मेरा प्यार मुझसे चला गया। इसलिए आज मैं सुसाइड करने जा रहा हूं। इसके अलावा सुसाइड से पहले उसने स्टेट्स में लिखा था कि जीना यहां मरना यहां, इसके सिवा जाना कहां। बाबू गुन्नू लव यू लॉट। इसलिए में जा रहा हूं, क्योंकि मैं तुम्हें किसी और के साथ नहीं देख सकता हूं। इस वजह से अपनी जान दे रहा हूं।

इसके बाद उसने एक मैसेज और पोस्ट किया इसमें लिखा कि आज आखिरी श्राद्ध है, बाबा में आ रहा हूं। पुलिस को मृतक के मोबाइल से यह वीडियो और स्टेट्स मिले हैं। पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है।

पत्नी ने लगाया हत्या का आरोप

वहीं, युवक की मौत के बाद गुरुवार शाम को उसकी पत्नी अनुराधा ने सिकंदरा थाने पहुंचकर अपने पति की हत्या का आरोप लगाया है। मृतक की पत्नी का आरोप है कि जिस युवती के साथ उसके पति रह रहे थे, उसने अपने किसी दूसरे प्रेमी के साथ उसके पति की गला घोंट कर हत्या की है। मृतक के घरवालों ने भी हत्या का आरोप लगाया है। उन्होंने पुलिस को युवती के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। इंस्पेक्टर का कहना है कि मामले की जांच चल रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...